T20 वर्ल्ड कप में चयन ना होने पर यजुवेंद्र चहल ने उड़ाया सिलेक्शन कमेटी का मजाक !

हेलो दोस्तों आपको बता दें कि आने वाले समय में क्रिकेट के काफी कम आशा मुकाबले देखने को मिलेंगे। 2 दिन बाद 19 सितंबर से आई पी एल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने वाला है इसके लिए सभी टीम के खिलाड़ी और सदस्य यूएई पहुंच चुके हैं और अपने आने वाले मैचों की तैयारी कर रहे हैं।

आईपीएल के खत्म होते ही 17 अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। गौरतलब है कि भारतीय सिलेक्शन कमेटी ने T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में काफी ऐसे खिलाड़ियों को नहीं चुना जो पिछले कुछ समय से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने खुद के दम पर भारत को काफी मैच में जीत दर्ज करवाई है।

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने वाले खिलाड़ियों में यजुवेंद्र चहल का भी नाम आता है।

हाल ही में यजुवेंद्र चहल ने T20 वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने के बाद सिलेक्टर्स का मजाक उड़ाया है। गौरतलब है कि राहुल चाहर को T20 वर्ल्ड कप में यूज़वेंद्र चहल की जगह सिलेक्ट किया गया है।

चहल के टीम में शामिल नहीं किए जाने पर चेतन शर्मा ने बताया था कि यूएई के मैदान पर ऐसा स्पिनर चाहिए जो गेंद को हवा में गति प्रदान कर सके इसके बाद जवाब देते हुए चहल ने भारतीय सिलेक्टर्स का मजाक उड़ाया है।

आकाश चोपड़ा के एक ट्वीट का जवाब देते हुए यूज़वेंद्र चहल ने लिखा कि “फास्टर स्पिनर भैया? मजाक कर रहा हूं”इसके बाद लोगों ने चहल को लेकर काफी कमेंट किए।

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद सिराज को भी शामिल नहीं किया गया है। स्पिनर के तौर पर भारतीय टीम में राहुल चाहर, आर अश्विन अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है। अक्षर पटेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं जिसके कप्तान विराट कोहली हैं।