श्रेयस अय्यर की अच्छी फॉर्म और सूर्यकुमार की खराब लय, टीम में करवा सकती है बदलाव !

आईपीएल का 14 सीजन चल रहा है और इसी साल इसके तुरंत बाद में t20 वर्ल्ड कप होने वाला है जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं और अपनी अपनी टीम का चयन भी कर लिया है। इसी दौर में भारतीय टीम ने भी अपनी टीम का चयन पूरा कर लिया है लेकिन आईपीएल के दौरान कुछ खिलाड़ियों को जिनको t20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया था

उनकी फॉर्म काफी खराब चल रही है और कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिनको शामिल नहीं किया गया था लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं जिसकी वजह से चयनकर्ताओं कि दिमाग में एक सवाल उठने लगा है कि क्या टीम में बदलाव किया जाना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि श्रेयस अय्यर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में रिजर्व में रखा है और सूर्यकुमार यादव जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने इसी साल t20 इंटरनेशनल में अपना डेब्यू किया था और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद ही उनका चयन t20 वर्ल्ड कप की टीम में किया गया है। आईसीसी का यह नियम है कि कोई भी टीम अभी के समय में अपने स्क्वाड में बदलाव कर सकती है।

आईपीएल में सूर्य कुमार यादव की फॉर्म बेहद खराब चल रही है और वे लगातार ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बात करें अय्यर की तो वह लगातार अपनी टीम में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी टीम को जीत भी जला रहे हैं।

ऐसे में बीसीसीआई के दिमाग में यह बात जरूर चल रही होगी कि क्या उन्हें t20 वर्ल्ड कप की टीम में बदलाव करना चाहिए। और शायद आईपीएल खत्म होने तक उनके दिमाग में यह बात आप ही जाएगी उन्हें बदलाव करना चाहिए और शायद बदलाव देखने को भी मिल सकता है।