T20 WC : इस लग्जरी होटल में रुकेगी टीम इंडिया, बाहर दिखता है अद्भुत नजारा !

हाल ही में भारतीय टीम यूएई में ही आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेल रही है इसमें भारतीय टीम समेत पूरी दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। फिलहाल दुबई अबू धाबी और शाहजहां के मैदानों में होने वाले आईपीएल के मैच आने वाले T20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के लिए एक वरदान साबित होंगे।

आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और इससे पहले आईपीएल का फाइनल खेल लिया जाएगा।

इस होटल में रुकेगी भारतीय टीम

भारत समेत दुनिया के काफी खिलाड़ी पहले से ही यूएई में है और आईपीएल का हिस्सा बने हुए हैं जिस से आने वाले T20 वर्ल्ड कप में उन्हें बहुत अधिक फायदा होने वाला है। T20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली टीमों के लिए रुकने की व्यवस्थाएं पूरी तरह से कर दी गई हैं। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम दुबई के एक होटल “The palm” में रुकेगी।

खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी फिलहाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं। हालांकि अभी तक इस होटल के बारे में आखिरी फैसला लेना बाकी है लेकिन बीसीसीआई की नजर में यह सबसे अग्रिम पंक्ति का होटल है।

The plam होटल है बेहद शानदार, कुल 162 कमरे

दुबई का the palm होटल बेहद शानदार है यहां मेहमानों को टॉप क्लास की फैसिलिटी दी जाती हैं। इस होटल में हर एक चीज मौजूद है जैसे इंफिनिटी पूल, वॉटर स्पोर्ट्स, रेस्टोरेंट्स, वीआईपी कब आना आउटडोर इंटरटेनमेंट आदि शामिल है।

होटल में सभी कमरे बेहद लग्जरी हैं और इनके बाहर का नजारा इतना शानदार है कि यह लोगों का मन मोह लेता है। इस होटल में काफी अलग-अलग रेस्टोरेंट है जिनमें भिन्न प्रकार के खाने का लुफ्त उठाया जा सकता है। आपको बता दें कि इस होटल में 1 दिन रुकने का सामान्य किराया ₹30000 है।