टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इन 4 खिलाड़ियों का सेलेक्शन पक्का

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि इस साल t20 वर्ल्ड कप होने वाला है जिसमें अभी बहुत ही कम समय बचा हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल का t20 वर्ल्ड कप अक्टूबर में होने जा रहा है।

इस वर्ल्ड कप के लिए अभी तक बहुत सारे देशों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है लेकिन भारतीय टीम ने अभी तक t20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए अपनी टीम का चयन नहीं किया है। खबर मिली है कि 7 दिसंबर को भारतीय टीम का चयन किया जाएगा और कौन-कौन से खिलाड़ी भारतीय टीम में खेलेंगे इसका निश्चय भी किया जाना तय है।

बीसीसीआई चाहेगा कि वह वर्ल्ड कप में भारत की सबसे मजबूत टीम को खड़ी कर दें और इस वर्ल्ड कप को अपने नाम कर ले। बात के चयनकर्ता चाहेंगे कि वह वर्ल्ड कप में ऐसी टीम और ऐसे खिलाड़ियों को सेलेक्ट करें तो बहुत विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हो क्योंकि t20 का फॉर्मेट ही ऐसा है यहां पर विस्फोटक बल्लेबाजों की बहुत अधिक जरूरत होने वाली है। लेकिन टीम के चयन से पहले इन चार खिलाड़ियों की एंट्री शायद टीम में पक्की हो सकती है।

पृथ्वी शो

पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके इसी प्रदर्शन के कारण उनको भारतीय टीम में मौका मिल सकता है और वह भारत के हाल ही के ओपनर शिखर धवन का पता भी कर सकते हैं। बात करेंगे बल्लेबाजी की तो इन दिनों इनका बल्ला काफी तेज चला है।

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव भी लगातार अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं उन्होंने इसी साल t20 में अपना डेब्यू किया था और डेब्यू मैच में उन्होंने बहुत शानदार प्रदर्शन किया था इसलिए यह उम्मीद लगाई जा रही है कि उनको t20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है।

ईशान किशन

ईशान किशन भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करते जा रहे हैं उन्होंने भी इसी साल t20 इंटरनेशनल में अपना डेब्यू किया था और बेबी मैच में उन्होंने और शतक लगाकर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया था उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें भी t20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं सकती है।

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती भारत के स्पिन गेंदबाज में आज के समय में उन को सबसे अधिक मिस्ट्री स्पिनर माना जाता है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान किया है और वह लगातार ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हो सकता है कि उनको t20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा बनाया जाए और वह भी इस साल t20 वर्ल्ड कप खेलने यूएई जाए।