T20 WC से पहले भारतीय टीम का खिलाड़ी हुआ चोटिल, इस बड़े क्रिकेटर को मिल सकता है मौका !

T20 वर्ल्ड कप का आगाज इसी महीने 17 अक्टूबर से मई में होने वाला है सभी देशों ने अपने टीम की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को सिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ होगा। इससे पहले भारतीय T20 टीम में चुने गए लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती चोटिल हो गए हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार अरुण चक्रवर्ती के घुटने में चोट लगी है और उन्हें अभी तक काफी दर्द है।

आपको बता दें कि आईसीसी के नियमों के अनुसार कोई भी देश की टीम 10 अक्टूबर तक अपने T20 वर्ल्ड कप की टीम में बदलाव कर सकता है। उनके पास 10 अक्टूबर तक एक और मौका होगा जहां वह अपनी टीम में किसी भी सदस्य को हटा सकते हैं और नए सदस्य को जोड़ सकते हैं। वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद T20 वर्ल्ड कप में उनकी जगह है लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल ले सकते हैं।

टीम इंडिया के लिए यह बुरी खबर साबित हो सकती हैं क्योंकि वर्तमान समय में वरुण चक्रवर्ती बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है इसी की बदौलत होने T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया गया था। गौरतलब है कि आईपीएल में वरुण चक्रवर्ती केकेआर के लिए खेलते हैं और उनकी गेंदबाजी बेहद शानदार होती हैं।

पेन किलर इंजेक्शन लगवा कर खेलते हैं वरुण चक्रवर्ती

रिपोर्ट के अनुसार केकेआर के एक स्टाफ सदस्य ने वरुण चक्रवर्ती के बारे में बताया कि वह पेन किलर इंजेक्शन लगवा कर मैच खेलते हैं ताकि चार ओवर डाल सके। इंजेक्शन लगवाने से उन्हें दर्द में राहत मिलती है।

इसी बीच एक और खबर सामने आई है कि T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हार्दिक पांड्या भी फिटनेस को लेकर काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में उन्हें आईपीएल के भी सभी मैच नहीं खिलाए गए। ना ही वह आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए नजर आते हैं।