T20 WC में भारतीय टीम में शामिल हो सकता है, दिल्ली कैपिटल्स का यह खिलाड़ी !

आई पी एल 2021 यूएई में खेला जा रहा है जहां भारतीय टीम के काफी मुख्य खिलाड़ी फिलहाल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की हालत बेहद नाजुक नजर आ रही है। आई पी एल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने के बाद मुंबई इंडियंस ने अभी तक एक भी मैच में जीत दर्ज नहीं की है। मुंबई इंडियंस में खेलने वाले सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और इशान किशन फिलहाल बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे है।

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर को किया जा सकता है शामिल

मुंबई इंडियंस की इस तिकड़ी के खराब फॉर्म में होने के कारण बीसीसीआई की चयन समिति की चिंताएं बढ़ गई हैं जिसके चलते अब भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में परिवर्तन किया जा सकता है।

आपको बता दें कि 10 अक्टूबर तक T20 वर्ल्ड कप के लिए सभी देश की टीम अपने खिलाड़ियों में परिवर्तन कर सकती है। T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई में ही शुरू होगा।

खिलाड़ीयो की खराब परफॉर्मेंस बनी चिंता का कारण

सूत्रों के अनुसार हाल ही में खबर आई है कि T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में बदलाव किया जा सकता है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किए जाने की संभावना काफी तेज हो रही हैं।

आई पी एल 2021 के दूसरे चरण में ईशान किशन के विकल्प के रूप में श्रेयस अय्यर को देखा जा रहा है। हालांकि हार्दिक पंड्या के बारे में ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है।

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार यह बात सामने आई है कि इन खिलाड़ियों की खराब फॉर्म चिंता का विषय है लेकिन अभी भी आईपीएल में काफी मैच बचे हुए हैं अगर इस समय वह अपने फॉर्म में वापस लौट आते हैं तो उनके लिए आगे की राह काफी आसान हो जाएगी।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर भारतीय T20 वर्ल्ड कप टीम के बैकअप के रूप में मौजूद हैं। हालांकि पिछले काफी समय से फिटनेस के कारण श्रेयस अय्यर टीम से बाहर चल रहे थे।