T20 विश्वकप में भारतीय टीम में शामिल ये 5 खिलाड़ी हैं सबसे अमीर, देखें कुल संपत्ति

भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है और क्रिकेट को भारत में हमेशा काफी भावुक होकर देखा जाता है. भारतीय क्रिकेट में जितना पैसा हैं उतना पैसा दुनिया के किसी भी क्रिकेट खेलने वाले देशों में नहीं हैं. भारतीय क्रिकेटरों के पास काफी पैसा हैं और क्रिकेट के अलावा टीवी एड द्वारा वो काफी कमाई करते हैं. अब टी ट्वेंटी विश्वकप की भारतीय टीम में कौन 5 सबसे अमीर भारतीय क्रिकेटर हैं इस बारें में आज हम आपको बताएंगे.



5. हार्दिक पंड्या: 29.9 करोड़

हार्दिक पंड्या भारत के एक शानदार अॉल राउंडर खिलाड़ी हैं. हार्दिक पंड्या एक स्टाइलिश क्रिकेटर हैं जो हमेशा चर्चा में रहते ही हैं. हार्दिक पंड्या का नेटवर्थ 29.9 करोड़ रुपए हैं. क्रिकेट के अलावा उनके पास काफी सारे एड मौजूद हैं.

4. रवींद्र जडेजा: 74.8 करोड़

रवींद्र जडेजा भारत के एक बेहतरीन अॉल राउंडर खिलाड़ी हैं. रवींद्र जडेजा की बात करें तो क्रिकेट के फिल्ड पर उनकी कमाई होती हैं, लेकिन उनके पास काफी एड भी हैं. रवींद्र जडेजा बिजनेस में भी अच्छी कमाई करते हैं. रवींद्र जडेजा की कुल संपत्ति 74.8 करोड़ रुपए हैं.

3. रविचंद्रन अश्विन: 112 करोड़

रविचंद्रन अश्विन भारत के एक शानदार गेंदबाज हैं. रविचंद्रन अश्विन पिछले काफी सालों से भारत के लिए खेल रहें हैं. आईपीएल और बीसीसीआई द्वारा रविचंद्रन अश्विन को काफी कमाई होती हैं तो वो काफी सारे एड भी करते हैं तो उनकी कमाई करते हैं. रविचंद्रन अश्विन की कुल संपत्ति 112 करोड़ रुपए हैं.

2. रोहित शर्मा: 172 करोड़

रोहित शर्मा भारत के एक शानदार बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा ने क्रिकेट के मैदान में काफी कमाल किया है. रोहित शर्मा को आईपीएल और बीसीसीआई की तरफ से काफी कमाई होती है. एड द्वारा रोहित शर्मा काफी कमाई करते हैं तो उनका काफी बिजनेस भी मौजूद हैं. रोहित शर्मा की कुल संपत्ति 172 करोड़ रुपए हैं.

1. विराट कोहली: 688 करोड़

विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं और भारत के कप्तान हैं. विराट कोहली एक ब्रांड बन चुके हैं और क्रिकेट दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं जो बड़े बड़े दूसरे खेलों के खिलाड़ियों को टक्कर देते हैं. विराट कोहली को क्रिकेट के अलावा एड द्वारा काफी ज्यादा पैसा मिलता है. सोशल मीडिया से भी विराट कोहली काफी कमाई करते हैं तो उनकी कुल संपत्ति 688 करोड़ रुपए हैं.