गोली की रफ़्तार से फेंकता है गेंद, 7 फीट 6 इंच लंबा है यह गेंदबाज

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान जिन्होंने 60 वनडे मैचों में 83 विकेट लिए थे। उनका कद 7 फीट 1 इंच था। पाकिस्तान को आने बाले समय में अभी का सबसे ऊंचे कद वाला तेज गेंदबाज मिल सकता है। मोहम्मद इरफान से भी ऊंचे कद वाले मुदस्सर को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम लाहौर कलंदर्स ने अपने डेवलपमेंट प्रोग्राम में शामिल किया है।

मुदस्सर का कद 7 फीट 6 इंच है। भारत के आईपीएल की नकल करते हुए पाकिस्तान ने पीएसएल शुरू की थी बताया गया है कि अगर पाकिस्तान टीम में इनको शामिल किया जाता है तो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले सबसे लंबे खिलाड़ी होंगे।

मुदस्सर ने बात-चीत करते हुए बताया कि मै अपने हिट को लेकर ऊपर वाले का चमत्कार मानता हु, जिसके कारण मै बहुत तेज दौर सकता हु, और आने बाले भविष्य में मई दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज बन सकता हु, आशा है। की कभी न कभी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाला दुनिया का सबसे लंबा और तेज गेंदबाज बनुगा। मैंने 7 महीना पहले ट्रेनिंग शुरू की थी।

इरफान 2015 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाफ होने बाले मैच में भी पाकिस्तान का हिस्सा थे। ज्यादा लम्बे कद के होने के कारण उनके पास गेंदबाजी में उछाल और तेज रफ़्तार भी था। इरफान अब भी क्रिकेट खेल रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान टीम से बाहर हो गए।