भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में मनाया नए साल 2022 का जश्न, पार्टी ऐसी जगह की जहां 18 से कम उम्र वाले बैन हैं !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की नए साल की शुरुवात हो चुकी है, और फिलहाल पुराने साल से ही हमारी भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौजूद है, जहां उसने टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलकर सीरीज को 1.0 से अपने नाम कर लिया है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 113 रनो से मात दी। और अब नए साल की शुरुवात भी भारतीय टीम ने बहुत ही जोरदार तरीके से की।

टीम के सभी लोगो ने मिलकर नए साल का धमाकेदार स्वागत किया। और शानदार पार्टी का आयोजन भी किया। और कुछ खिलाड़ियों ने इस पार्टी करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की है। बता दे, की भारतीय टीम, दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद है, और नए साल का जश्न मनाने पूरी टीम उस जगह गई, जहां पर 18 से कम उम्र के लोगो का जाना मना है।

और इस जगह में पूरी टीम ने मस्ती की धमाल मचाया, और फिर साथ में सभी डिनर किया। दोस्तो जहां एक तरफ सभी खिलाड़ी नए साल का धूमधाम से आनंद ले रहे थे, तो वही सभी के चेहरों पर इसकी अलग ही खुशी झलक रही थी, और ये खुशी नए साल से ज्यादा सेंचुरियन में अपने पहले टेस्ट मैच के जीत की खुशी थी। जो भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 113 रनो से हराकर प्राप्त की थी। और इसका सीधा सा मतलब है, की भारत के पास पहली बार अपने दक्षिण अफ्रीका के सूखे को खत्म करना का मौका है, इस बार ऐसा माना जा सकता है, की भारतीय टीम, दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास कायम कर दे।

वही हमने इस पार्टी में सभी खिलाड़ियों को मस्ती मजाक वाले अंदाज में देखा, वही दो भारतीय युवा खिलाड़ी कुछ अलग ही अंदाज में थे। जिनमे से एक श्रेयस अय्यर थे, और दूसरे रोहित शर्मा की जगह इस टीम का हिस्सा बने प्रियांक पांचाल रहे। इस दौरान सभी ने नए साल की पार्टी का जोरदार तरीके मनाया, क्रिकेट फैंस को बधाई दी।

और आपको भी बताते चले, की अब दक्षिण अफ्रीका के साथ भारतीय टीम को अगला मैच 3 जनवरी से जोहानिसबर्ग में प्रारंभ करना है। लेकिन दोस्तो सबसे मजेदार बात ये है, की आज तक दक्षिण अफ्रीका के इस मैदान में भारतीय टीम ने एक भी टेस्ट मैच अपने हाथो से जाने नहीं दिया।