क्या टीम इंडिया को फिर से मिलेगा विदेशी कोच ?, कुंबले रेस में नहीं है शामिल !

भारत के टीम फिलहाल यूएई में मौजूद है और आई पी एल 2021 का दूसरा चरण में खेल रही है। गौरतलब है कि 17 अक्टूबर से यूएई में ही आईसीसी T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। आपको बता दें कि आने वाले कुछ समय नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवी शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने वाला है इसके बाद वह दोबारा कुछ नहीं बनेंगे। नए कोच के लिए अनिल कुंबले रेस में सबसे आगे बताए जा रहे थे लेकिन फिलहाल उन्होंने भी कोच बनने से इनकार कर दिया।

T20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म होगा कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल

17 अक्टूबर से यूएई में T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। बीसीसीआई अब नए कोच की तलाश कर रही है और

इसके लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व कोच रहे अनिल कुंबले नए कोच की रेस में सबसे आगे माने जा रहे थे। लेकिन वह बोर्ड के अधिकांश सदस्यों को प्रभावित करने में नाकाम रहे।

भारतीय टीम को मिल सकता है विदेशी कोच

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार अनिल कुंबले भारत के कोच बनने को लेकर उत्सुक नजर नहीं आ रहे हैं। बीसीसीआई बोर्ड के सूत्र के अनुसार अनिल कुंबले को भारतीय टीम का कोच बनाने में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के अलावा किसी को भी दिलचस्पी नहीं है।

खबर है कि बोर्ड अब विदेशी कोच की तलाश कर रहा है इसके अनुसार यह साफ हो गया कि अनिल कुंबले नए कोच नहीं बनेंगे। सौरव गांगुली ने अनिल कुंबले का नाम सुझाव में रखा था लेकिन इसे लेकर अन्य सदस्यों ने असहमति जताई थी। आपको बता दें कि आईपीएल में अनिल कुंबले पंजाब टीम के कोच हैं और उनका कोच रहते हुए टीम प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।