T20 विश्वकप के बाद इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है भारतीय टीम में मौका

आईपीएल हमेशा युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका प्राप्त करने का एक अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है. हर साल आईपीएल से नये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह बनाते हैं और इस साल के आईपीएल में भी काफी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया हैं और उनको आगें चलकर भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



आज हम कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारें में आपको बताएंगे:



1. वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर ने इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया हैं और वो एक अच्छे अॉल राउंडर खिलाड़ी हैं. उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया हैं और उनको जल्द ही भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



2. हर्षल पटेल

हर्षल पटेल ने इस साल आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी की हैं. हर्षल पटेल ने इस आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं और वो पर्पल कैप जीत रहें हैं.



3. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह ने इस साल के आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की हैं. वो एक लेफ्टी तेज गेंदबाज हैं जिस वजह से उनकी गेंदबाजी की काफी तारीफ हुई है और उनको मौका मिल सकता है.



4. आवेश खान

आवेश खान ने दिल्ली केपिटल के लिए काफी शानदार गेंदबाजी की हैं. वो विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं और उनकी गेंदबाजी ने सभी को काफी प्रभावित किया है.



5. यशस्वी जैसवाल

यशस्वी जैसवाल ने इस साल के आईपीएल में काफी अच्छी बल्लेबाजी की हैं. यशस्वी जैसवाल एक युवा बल्लेबाज हैं जिनको काफी अच्छा बल्लेबाज माना जाता है और उनको मौका मिल सकता है.



6. रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई ने अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. रवि बिश्नोई एक शानदार युवा लेग स्पिनर हैं जिनको भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



7. कोना भरत

कोना भरत ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया. कोना भरत भारतीय टेस्ट टीम में रह चुके हैं, लेकिन उनको पदार्पण करने का कभी मौका नहीं मिला. उनको अब मौका मिल सकता है.



8. कार्तिक त्यागी

कार्तिक त्यागी ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया हैं. कार्तिक त्यागी को आगें चलकर भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



9. उमरान मलिक

उमरान मलिक ने इस आईपीएल में सबसे तेज गेंद डालकर सभी को हैरान किया है. उमरान मलिक की तेज गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया है और उनको भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



10. राहुल त्रिपाठी

राहुल त्रिपाठी पिछले काफी समय से आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इस साल भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया हैं. राहुल त्रिपाठी को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है.



11. शिवम मावी

शिवम मावी ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. शिवम मावी को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है.