ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नये कप्तान

कुछ दिन पहले विराट कोहली ने भारतीय टी ट्वेंटी टीम की कप्तानी से हटने का फैसला किया है और विराट कोहली इस साल होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप के बाद टी ट्वेंटी में भारत की कप्तानी नहीं करेंगे.

अब इसी बीच विराट कोहली ने कल एक और बड़ा फैसला किया हैं और अब इस साल का आईपीएल बतौर कप्तान उनका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आखिरी आईपीएल होगा. विराट कोहली अगले साल से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल में कप्तानी नहीं करेंगे और ये उनका एक और बड़ा फैसला था.

अब विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद अगले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नया कप्तान मिलेगा और उनका अगला कप्तान कौन हो सकता है इस बारें में आज हम आपको बताएंगे.

तो आईए अब हम देखते हैं कौन हो सकता है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला कप्तान:

1. ग्लैन मैक्सवेल

ग्लैन मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहें हैं और उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. ग्लैन मैक्सवेल को आईपीएल में पहले कप्तानी का अनुभव हैं और टी ट्वेंटी क्रिकेट के वो एक बड़े खिलाड़ी हैं. ग्लैन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर रिटेन कर सकती हैं और अगले साल उनको कप्तान बना सकती है.

2. एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स आईपीएल के एक महान बल्लेबाज रहें हैं. एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी कमाल का प्रदर्शन किया हैं और उनके सबसे ज्यादा फैन्स मौजूद हैं. एबी डिविलियर्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला कप्तान बनाया जा सकता है, लेकिन उनकी उम्र उनके कप्तान ना बनने की वजह बन सकती है. वैसे एबी डिविलियर्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर रिटेन करके कप्तान बनाती हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

3. देवदत्त पड्डीकल

देवदत्त पड्डीकल भारत के युवा उभरते हुए बल्लेबाज हैं. देवदत्त पड्डीकल ने काफी कम समय में शानदार प्रदर्शन किया हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं. उनको भारतीय क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा है और आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उनको रिटेन करना चाहेगी. देवदत्त पड्डीकल एक युवा खिलाड़ी हैं और उनको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का कप्तान बनाया जा सकता है.