इन 5 भारतीय क्रिकेटरों ने लिया हैं अपनी पत्नी से तलाक

शिखर धवन का कुछ ही दिन पहले अपनी पत्नी के साथ तलाक हुआ हैं जिससे उनके नाम की काफी चर्चा चल रही है. वैसे आपको बता दें कि शिखर धवन अकेले ऐसे भारतीय क्रिकेटर नहीं हैं जिनका अपनी पत्नी के साथ तलाक हुआ हो और ऐसा पहले काफी भारतीय क्रिकेटरों का तलाक हो चुका हैं.

आज हम आपको 5 ऐसे भारतीय क्रिकेटर बताएंगे जिनका अपनी पत्नी के साथ तलाक हो चुका है.

1. शिखर धवन

शिखर धवन का कुछ ही दिन पहले अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हुआ हैं. शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का एक बेटा भी हैं, लेकिन उनका अचानक ऐसे तलाक होना काफी हैरानी वाला था. उनकी शादी को 9 साल हुए थे, लेकिन उनका अब तलाक हो चुका है.

2. योगराज सिंह

योगराज सिंह यानी युवराज सिंह के पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं. योगराज सिंह की पहली पत्नी शबनम सिंह थी जो युवराज सिंह की मां हैं, लेकिन योगराज सिंह और उनकी पहली पत्नी शबनम सिंह का तलाक हो चुका हैं और बाद में योगराज सिंह ने दूसरी शादी की थी.

3. दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक और उनकी पहली पत्नी का किस्सा काफी प्रसिद्ध किस्सा हैं. दिनेश कार्तिक का अपनी पहली पत्नी निकिता के साथ तलाक हुआ है और निकिता ने ये तलाक दूसरे क्रिकेटर मुरली विजय से शादी करने के लिए दिया था. दिनेश कार्तिक ने बाद में दीपिका पल्लिकल के साथ शादी की.

4. मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन भारत के एक महान क्रिकेटर रहें हैं और उनको भारत का एक शानदार कप्तान माना जाता है. मोहम्मद अजहरुद्दीन का निजी जीवन काफी विवादों भरा रहा है. मोहम्मद अजहरुद्दीन का 2 बार तलाक हो चुका है और उन्होंने अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दिया था और बाद में दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी के साथ भी उनका तलाक हुआ.

5. विनोद कांबली

विनोद कांबली एक शानदार क्रिकेटर रहें हैं, लेकिन सिर्फ और सिर्फ विवादों की वजह से उनका करियर बर्बाद हुआ. विनोद कांबली को तो लोग सचिन तेंदुलकर से ज्यादा बेहतर क्रिकेटर बताते थे. विनोद कांबली का अपनी पहली पत्नी नोएला लुईस के साथ तलाक हुआ हैं और बाद में उन्होंने दूसरी शादी की थी.