इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा , कभी थी विराट कोहली के प्यार में गिरफ्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इनको क्रिकेट देखना बहुत पसंद है। क्रिकेट से बहुत लगाओ है। इन्होने क्रिकेट के कारन एक समय ऐसा था। जब मृणाल विराट कोहली से बहुत प्यार करने लगी थी। क्रिकेट का आदत मृणाल को अपने भाई से लगी मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की देहतरीन एक्ट्रेस है।

मृणाल बोलते है। की जब भी इंडिया टीम का मैच होता था। तब दोनों भाई बहन साथ में बैठकर देखते थे। और इंडियन टीम का उत्साह बढ़ाते थे। मृणाल ठाकुर की जर्सी फिल्म भी आने बलि है जो की क्रिकेट पर ही आधारित है इसमें एक्टर का रोल शाहिद कपूर निभा रहे हैं।

ये फिल्म एक तमिल फिल्म पर आधारित है दोनों फिल्म का नाम जर्सी ही है। एक इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने बताया कि पहले विराट कोहली से वो बेहद प्यार करने लगी थी। और क्रिकेट के लिए उनका लगाव उनके भाई की देन है। जो क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन है। मृणाल को क्रिकेट से बहुत प्यार है।

एक्ट्रेस मृणाल बोलती हैं कि यह एक अच्छी बात है। कि आज वे एक ऐसी पिक्चर का हिस्सा हैं। जो क्रिकेट पर आधारित है. इससे वे काफी खुश भी हैं।इनकी आने बलि फिल्म में इस फिल्म में मुख्य भूमिका को शाहिद कपूर अदा कर रहे है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे क्रिकेटर बने हैं। जो पैंतीस साल के आसपास का है। और अपने बेटे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए दोबारा क्रिकेट के मैदान में उतरते है।