वीडियो : इस बल्लेबाज ने लगाए ताबड़तोड़ 11 छक्के, आधे छक्के स्टेडियम के बाहर गए

कल कैरिबियाई प्रीमियर लीग में त्रिबान्गो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स नेविस के बीच मैच खेला गया, जिसे सेंट किट्स नेविस ने काफी आसानी से जीता और पॉइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल किया है.

इस मैच में त्रिबान्गो नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए. त्रिबान्गो नाइट राइडर्स के लिए कॉलिन मुनरो और सुनील नरेन ने अच्छी पारियां खेली. कॉलिन मुनरो ने 34 गेंदों में 47 रन बनाए तो सुनील नरेन ने 18 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली.

सेंट किट्स नेविस की तरफ से गेंदबाजी में डॉमनिक ड्रैक्स और जोन रस जैगुआर ने 3-3 विकेट लिए और शानदार गेंदबाजी की.

सेंट किट्स नेविस को 160 रनों का लक्ष्य दिया गया था जिसे सेंट किट्स नेविस ने काफी आसानी से हासिल कर दिया. सेंट किट्स नेविस ने सिर्फ 14.4 ओवरों में इस 160 रनों के लक्ष्य को हासिल किया.

सेंट किट्स नेविस की तरफ से इवन लुईज ने धमाकेदार शतक लगाया और त्रिबान्गो नाइट राइडर्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई. इवन लुईज ने अपना शतक सिर्फ 51 गेंदों पर लगाया और नाबाद 102 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 5 चौके और आसमानी 11 छक्के लगाए.

इवन लुईज ने हर एक गेंदबाज की काफी धुनाई की. इवन लुईज ने अली खान, फिलिप, हुसैन, पोलार्ड, यासिर शाह जैसे सभी गेंदबाजों को छक्के लगाए और एक आसान जीत सेंट किट्स नेविस को दिलाई.

उसके अलावा सेंट किट्स नेविस की तरफ से क्रिस गेल ने भी अच्छी बल्लेबाजी की. क्रिस गेल ने 18 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली और उन्होंने भी अच्छे हाथ दिखाएं.



इवन लुईज वेस्टइंडीज के लिए टी ट्वेंटी विश्वकप में एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज रहेंगे और वो काफी तुफानी अंदाज में खेलते हैं. इवन लुईज ने जिस तरह से ये छक्के लगाए वो काफी शानदार थे जिसमें काफी छक्के स्टेडियम के बाहर गये.