पत्नी को तलाक देने के बाद गर्लफ्रेंड को भी छोड़ा, अब 70 करोड़ के बंगले में मौज कर रहा ये क्रिकेटर

2015 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताने बाला ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क अभी अपने लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में चल रहे है। माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाज रहा करते थे। इन्होने अपने रहने के लिए करीब 70 करोड़ रुपये का नया बैचलर घर खरीदा है। माइकल ने 2019 में अपनी पत्नी काइली बोल्डी को तलाक दे दिया था।

मीडिया पे खबर आ रही थी, की माइकल क्लार्क ने अपने असिस्टेंट साशा आर्मस्ट्रॉन्ग के कारन अपनी पत्नी काइली से तलाक कर लिया था बताया जा रहा है, की माइकल का उनकी असिस्टेंट साशा आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ अफेयर चल रहा था, इसी वजह से क्लार्क ने अपनी पत्नी कायली से तलाक लिया था।

माइकल और काइली का तलाक करीब 192 करोड़ रुपए में हुआ था। पत्नी के जाने के बाद माइकल ने बैचलर पैड घर खरीदा है, जिसमे सिर्फ एक बैचलर या फिर बैचलर्स पुरुष रहते हैं। यह घर उन्होंने एक नीलामी में खरीदा है। यह घर यूरोपियन स्‍टाइल में बनाया गया है, जिसमें 5 कमरे हैं।

दो साल पहले इस घर को कनाडा के फिलिप और एनेट जॉन्‍सटन ने 9.5 मिलियन डॉलर में खरीदा था, लेकिन अब इसे माइकल क्लार्क ने 13 मिलियन डॉलर मतलब 70 करोड़ रुपये में खरीदा है। माइकल का ये घर फिट्जविलियम मेंशन से केबल एक ब्‍लॉक दूर है, जहां वो अपनी पत्‍नी काइली के साथ रहते थे।