आखिरकार खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, विराट कोहली चाहकर भी नही दे पाएंगे दूसरा मौका !

दोस्तों आपको बता दे, की टी20 वर्ल्ड कप का ये सफर 17 अक्टूबर से यूएई में शुरू हो चुका है। तो वहीं 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के खेल का शानदार नजारा हमे देखने को मिलेगा। बता दे, की भारत और पाकिस्तान का ये मैच एक ही ग्रुप में होगा। बता दे, की भारत का टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का आंकड़ा 5,0 का है।

हमे इस एक ही ग्रुप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच का ये मुकाबला जल्द ही देखने मिलेगा। बात करते है, खबरों के बारे में तो हाल ही में एक खबर आई है। जिसमे हमे एक खिलाड़ी के बारे में सुनने मिला है। की उनका करियर बहुत ही खराब मोड़ पे चल रहा है। बता दे, की टीम इंडिया के वर्ल्ड कप के पहले ही उनके एक खिलाड़ी की सारी पोल खुलती हुई नजर आई। बता दे, की सोमवार को टीम इंग्लैंड के खिलाफ वार्मकप मैच भुवनेश्वर कुमार की पिटाई हुई।

जिसके बाद से ही इस खिलाड़ी पर कई तरह के सवाल उठना शुरू हो गए है। बता दे, की भारत के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चौपड़ा ने भुवनेश्वर की जगह शार्दुल को टीम में शामिल करने की बात कही। बता दे, सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वार्मअप मैच में भुवनेश्वर बहुत फीके नजर आए। बता दे, की भुवनेश्वर ने 4 ओवर में 54 रन ही निकाले। और उन्हें बिलकुल भी सफलता नहीं मिली।

जानकारी के लिए बता दे, की भुवनेश्वर आईपीएल में भी बहुत खराब प्रदर्शन से देखने को मिले थे। और उन्हें सिर्फ 6 विकेट ही मिले। और उनके इसी खराब फॉर्म का असर अब वार्मअप मैच में भी देखने मिला। भारतीय टीम को 24 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलना है। आपको बता दे, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को भारतीय टीम में भुवनेश्वर को शायद ही खेलने का मौका मिलेगा। भुवनेश्वर की जगह शार्दुल को यह मौका मिल सकता है।

आकाश चौपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, की भुवनेश्वर काफी महंगे साबित हुए। और वो अपने पूरे लय में नहीं दिखे। हालाकि उनके पास काफी अनुभव है। लेकिन मैं 100% नही कह सकता। की पाकिस्तान के खिलाफ उन्हे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। मैं उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को रखना पसंद करूंगा। बता दे, की भुवनेश्वर की इस लापरवाही की जगह शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए। क्योंकि शार्दुल अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही बहुत अच्छे खिलाड़ी है।

बता दे, की भुवनेश्वर कुमार स्लॉग ओवरों में बुरा हाल है। तो वही दस रन प्रति ओवर से रनों को लुटा रहे है। इंग्लैंड के खिलाफ वार्मअप मैच में भी भुवनेश्वर अपने 17वे ओवर में 12 रन दे दिए। और आखरी ओवर में भी 21 रन बना दिए। बात अगर टोटल की करे तो, भुवनेश्वर ने 4 ओवरों के 54 रन गवा दिए। बता दे, की भ्वुनेश्वर के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए, लगातार उनके चयन को लेकर बहस होती नजर आई। और कई बड़े खिलाड़ियों ने उन्हे अपनी टीम में लेने से मना कर दिया।

भुवनेश्वर ने 11 मैचों में सिर्फ 6 विकेट ही निकाले। और उनका इकोनॉमी रेट 7.79 का रहा। और ये दोनो ही बाते उनके स्तर से बिल्कुल अलग है। बता दे, की भुवनेश्वर का ये खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। और वही दूसरी तरफ 2021 टी 20 वर्ल्ड की मजबूत टीम मानी जा रही है। ऐसे में टीम इंडिया क्या करेगी। ये तो हमे बाद में ही पता लगेगा। फिलहाल सबकी नजर भुवनेश्वर के कैरियर की तरफ है। अब देखना ये है, की भुवनेश्वर टीम में शामिल होते है या नही