पाकिस्तान से हार के बाद इन 4 खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, बूढ़े शेर की वापसी लगभग तय !

भारतीय टीम 1992 से पाकिस्तान से वर्ल्ड कप जीतती आ रही है। लेकिन इतिहास में पहली बार भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया। दरअसल भारत को पाकिस्तान के बाबर आजम, महोम्मद रिजवान और अफरीदी ने ही हरा दिया। बता दे, की भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ये पहली जीत थी।

पहले तो भारत टॉस हारी। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए। 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 151 रन ही बनाए। और वही भारतीय टीम के कप्तान विराट ने टी 20 वर्ल्ड कप में अपना 29वा अर्धशतक पूरा किया। जिसमे उन्होंने 49 गेंदों की पारी में 57 रन बनाए। बता दे, की भारत के 152 रनो के लक्ष्य को पाकिस्तान ने बहुत जल्दी हासिल कर लिया। और बिना किसी नुकसान के 152 रन बनाए।

बता दे, की बाबर आजम और रिजवान ने 152 रनों की बेहतरीन पारी खेली। बता दे, की अगले मैच में टीम इंडिया की तरफ से हमे बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। भारतीय टीम में शमी, हार्दिक, भुवनेश्वर और वरुण चक्रवती को टीम से बाहर निकाला जा किया है। तो वहीं दूसरी तरफ टीम ने शार्दुल, अश्विन ईशान किशन, और राहुल को जगह दी जा सकती है।

बता दे, की इस हार के बाद भारतीय टीम के सारे फैंस टीम के इस हार को भुलाने की आशा कर रहे है। और जल्द ही अगले मैच में अपनी धमाकेदार वापसी करने की मांग कर रहे है।

अब हमे देखना ये होगा, की अगले मैच कोन से खिलाड़ी टीम से बाहर होगे और कौन से खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलती है। जिससे भारतीय टीम अपनी दमदार वापिसी के साथ मैदान में उतरे। और दूसरी टीम के साथ जमकर मुकाबला करे।