विराट कोहली के प्यार में पागल यह पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कुछ भी करने को है तैयार

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं इसी के चलते दुनिया भर की लड़कियां उनको बहुत पसंद करती हैं। विराट कोहली अधिक हैंडसम और क्यूट भी हैं और वह अपने को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करते हैं। विराट कोहली की क्रिकेट के दिन की बात करें तो हैं भारतीय टीम के हाल ही में कप्तान बने हैं और बहुत अच्छी कप्तानी भी कर रहे हैं उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच भी जीता है। विराट कोहली एक सफल कप्तान होने के साथ-साथ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी हैं।

पूरी दुनिया भर में विराट कोहली की बल्लेबाजी और उनकी पर्सनैलिटी की लाखों लड़कियां दीवानी है। लेकिन विराट कोहली की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से हो चुकी है और उन्होंने इटली जाकर शादी की थी। खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा की शादी होने से पहले विराट कोहली के कई लड़कियों के साथ प्रेम प्रसंग रहे हैं।

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताइए जो विराट कोहली के ऊपर पूरी तरह से फिदा थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़की पाकिस्तानी क्रिकेटर है। इस पाकिस्तानी क्रिकेटर महिला का नाम है कायनात इम्तियाज।

खबरों के अनुसार कायनात इम्तियाज की हाल ही में सगाई हुई है इसी दौरान उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सगाई से संबंधित तस्वीरें भी शेयर की हैं। जानकारी के अनुसार कायनात इम्तियाज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है।

गौरतलब है कि साल 2018 में विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 558 रन बनाए थे जिसके बाद से ही हुआ है उनकी बहुत बड़ी फैन हो गई उन्होंने विराट कोहली की उस समय जमकर तारीफ की थी। यही नहीं कुछ दिनों बाद क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने विराट कोहली को शादी करने का प्रस्ताव भी रखा था।