2019 की गलती फिर से दोहराई टीम मैनेजमेंट ने, इस अनुभवी खिलाडी को किया टीम से बाहर

पिछले दो तीन वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के टीम सिलेक्शन में कई बार गलती दिखे गई हैं । जिसके चलते आज पहले से भारतीय प्रशंसक काफ़ी उत्सुक थे टीम जानने को लेकर ।

टीम की घोषणा तय समय के अनुसार कर दी गई हैं । इस बार भी पिछले बार की तरह कुछ एक दो ऐसे बदलाव दिखने को मिले है जिसको लेकर आगे दिनों में काफ़ी चर्चा हो सकतीं हैं ।

आपको बता दे युजवेंद्र चहल पिछले 3-4 साल से सीमित ओवरो में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य स्पिनर थे मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं दी गई हैं उनके जगह दो युवा स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और राहुल चहर को दी गई है ।

अगर दोनों खिलाड़ी आने वाले समय में प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहते हैं तो ये पक्का है कि फिर से भारतीय सेलेक्टरों के ऊपर सवाल खड़े किए जाएंगे ।

हमने इससे पहले पिछले वर्ल्ड कप में अंबाती रायुडू के साथ देखा था ऐसा जब उन्हें डायरेक्ट वर्ल्ड कप में टीम से निकाल दिया गया था और उनका जगह विजय शंकर जो बाद में एक काफ़ी बड़ा विवाद बना था ।

आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम कुछ इस प्रकार से हैं : विराट कोहली ( कप्तान ) , रोहित शर्मा ( उपकप्तान ) , के एल राहुल , सूर्यकुमार यादव , ऋषभ पंत , ईशान किशन , हार्दिक पांड्या , रवींद्र जडेजा , भुवनेश्वर कुमार , जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद शमी , अक्षर पटेल , वरुण चक्रवर्ती , राहुल चहर एवं रविचंद्रन अश्विन ।