कप्तान कोहली का भरोसा तोड़ा ऋषभ पंत ने, अब यह खिलाड़ी खेलेंगे

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में किस चीज के लिए जा रही है जिसके तीसरे मैच में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और काफी बड़े अंतर से भारत को हार का सामना करना पड़ा। सीरीज में भारत की टीम से खेल रहे विकेटकीपर ऋषभ पंत का प्रदर्शन ना केवल बल्ले से कितना अच्छा रहा बल्कि उनका प्रदर्शन विकेट कीपिंग मैं भी ज्यादा अच्छा नहीं रहा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस संबंध में चार पारियों में केवल 86 रन ही बनाए हैं। इसी के चलते अब उनकी जगह पर तलवार लटकी हुई है और शायद उनकी जगह कोई और विकेटकीपर भारतीय टीम में ले सकता है।

केएल राहुल

भारतीय टीम के विकेटकीपर केएल राहुल का अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है ऐसे में यह कहा जा रहा है कि वह ऋषभ पंत की जगह ले सकते हैं। जानकारों का मानना है कि अगर के एल राहुल ऋषभ पंत की जगह खेलेंगे तो भारतीय टीम को दो फायदे होंगे कि एक अतिरिक्त बेस्ट मैन भी भारतीय टीम खिला सकेगी। जिसके चलते भारतीय टीम का संतुलन अच्छे से कायम हो सकता है।

केएस भारत

जैसे ही ऋषभ पंत का प्रदर्शन लगातार खराब चल रहा है वैसे ही उनकी जगह पर तलवार लटकी हुई है। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम में उनकी जगह विकेटकीपर के तौर पर आंध्र प्रदेश के युवा खिलाड़ी केएस भरत ले सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता देगी केएस भरत आंध्र प्रदेश की ओर से खेलते हैं और हाल ही में वह तीहरा शतक लगा चुके हैं।

रिद्धिमान साहा

बात करें रिद्धिमान साहा की तो उनके पास काफी अनुभव है। और उन्होंने भारत की टीम के लिए हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है और बहुत महत्वपूर्ण पारियां भी खेली है। यही नहीं उन्होंने विकेट कीपिंग में भी कमाल करके दिखाया है। रिद्धिमान साहा ने विकेटकीपर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया दौरे में एडिलेड में उन्हें टीम में जगह मिली थी और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था ऐसे में कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत की जगह वह भी ले सकते हैं।