RCB के इस नए खिलाड़ी ने CPL में खेली धमाकेदार पारी !

यूं तो तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा जिससे विराट कोहली काफ़ी निराश हैं मगर इसी बीच आईपीएल के मध्यनजर उनके लिए एक खुश खबर है ।

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हुए टीम डेविड ने कैरीबियन प्रीमियर लीग में धमाकेदार प्रदर्शन किया है । आपको बता दें आईपीएल के दूसरे लेग के शुरू होने से पहले 5 दिन पहले आरसीबी ने टीम डेविड को साइन किया था ।

टीम डेविड ने लूसिया किंग्स के तरफ़ से खेलते हुए दूसरे पारी में 28 गेंदों में 56 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 8 चौंका और 3 छक्का शामिल था । लेकिन उन्हें किसी भी खिलाड़ी का साथ नहीं मिला और टीम चेस को हासिल करने में असफल रही ।

टीम डेविड के इस पारी से आरसीबी टीम भी काफ़ी खुश होगी आने वाले दिनों में आईपीएल को मध्यनजर रखते हुए । आपको बता दें टीम डेविड आईपीएल में सेलेक्ट होने वाले सिंगापुर के पहले खिलाड़ी है ।

टीम डेविड ने इस साल ऑस्ट्रेलिया टी 20 लीग बिग बाश के दौरान अपने कुछ विस्फोटक पारियों से सुर्खियों बटोरी थीं । जिसके बाद उन्होंने अपने ये फॉर्म हंड्रेड टूर्नामेंट में भी बरकरार रखा और अब कैरीबियन प्रीमियर लीग में भी काफ़ी अच्छे लय में नज़र आ रहे हैं ।