650 लड़कियों के साथ से’क्स कर चुका हैं वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी, खुद को बताता है पुरूष वै’श्या !

क्रिकेट दुनिया भर में सबसे पसंदीदा और चर्चित खेल माना जाता है। और इसकी टीमें और उनके खिलाड़ियों को दुनिया भर के लोग बेहद पसंद भी करते है। और खिलाड़ी भी अपने फैंस ले लिए दिन रात मेहनत करते है। और मैदान में अपने अच्छे प्रदर्शन से फैंस को खुश करते है। और उनके दिलों पर राज करते है।

जिसमे हमारी भारतीय टीम सबसे आगे है। भारतीय टीम की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। और इसके हर एक खिलाड़ी के फैंस को संख्या भी बहुत अधिक है। और भारतीय का प्रदर्शन भी दूसरी टीम के मुकाबले काफी टक्कर वाला होता है। अगर बात करे, दूसरे टीम के खिलाड़ियों की तो दूसरी टीम के खिलाड़ी भी कुछ कम नहीं है। जिनमे से एक टीम वेस्ट इंडीज भी है।

जिसके खिलाड़ी बहुत जबरदस्त है। इस टीम में क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी है। जो खड़े खड़े ही लंबे लंबे शॉट आसानी से खेल कटे है। लेकिन खबरों के मुताबिक आज हम वेस्ट इंडीज के ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करेगे, जो क्रिकेट के अलावा भी बहुत सी चीजों को लेकर काफी चर्चित हो रहे है।

वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी का नाम टीनो बेस्ट है। जो बहुत चर्चित खिलाड़ी है। और ये खिलाड़ी खुद को पुरुष वैश्या भी कहता है। दरअसल आपको बता दे, की वेस्ट इंडीज के इस तेज गेंदबाज ने अपनी आत्मकथा में अपने प्रमिकाओ और उनके साथ बिताए अतरंगी पलों के बारे में चर्चा की है।

अपनी किताब में सबसे ज्यादा चर्चा वाली बात वह लिखते है, की वो पहले ही अपने जीवन में 650 से ज्यादा महिलाओं के साथ रात बिता चुके हैं और यहां तक कि उनके साथ उनके दूसरे खिलाड़ी साथी भी इन कामी उनकी मदद करते है। टीवी के अनुसार जो खुद को दुनिया का सबसे सुंदर गंजा काला आदमी मानता है।

वो खेलने के लिए अलग अलग देशों की यात्रा करता है। और हर देश में अलग अलग महिलाओं के साथ संबध बनाकर उनके साथ रात बिताता है। एक तेज गेंदबाज के रूप में टीनो ने वेस्ट इंडीज के लिए 22 टेस्ट मैच खेले। जिसमे 56 विकेट हासिल किए। और 2241 रन बनाए। उन्होंने अपना आखरी टेस्ट मैच दिसंबर 2013 में हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

जबकि उनका आखरी एक दिवसीय इंटरनेशनल मैच 2014 जनवरी में नेल्सन में खेला गया था। इसी तरह टीनो ने 24 एक दिवसीय मैचों में 1154 रन बनाए। और 36 विकेट हासिल किए। फिलहाल टिनो अपनी इस रंग भरी दुनिया में काफी खुश है। और अपने जीवन को अपने ढंग से जी रहे है। दोस्तो दुनिया में ऐसे कई लोग होते है।

जो जीवन में किसी न किसी चीज की वजह से सुर्खियों में आय दिन आते रहते है। और अपने जीवन को अलग ढंग से जीने के बारे में सोचते रहते है। हमारे वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी टीनो भी उनमें से ही एक है। जो अपने जीवन को अपने तरीके से क्रिकेट के अलावा भी रोमांचक ढंग से जीते है। और जीवन का भरपूर आनंद लेते है।