जानिए कितने संपत्ति के मालिक हैं भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़

पूर्व भारतीय स्टार खिलाड़ी राहुल द्रविड़ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं । उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो योगदान दिया है वह कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है । भारतीय स्टार खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हाल ही में बतौर कोच श्रीलंका दौरे पर गए थे ।

पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 25000 से भी अधिक रन है । उनके नाम वर्ल्ड क्रिकेट में कई सारे रिकॉर्ड है । आज के इस पोस्ट में हम पूर्व भारतिय दिग्गज खिलाड़ी के संपत्ति के बारे में जानने वाले है ।

आज के समय पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ की कुल संपत्ति 40 मिलियन यानी लगभग 293 करोड़ रूपए है । राहुल द्रविड़ भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर में से एक है ।

आपको बता दे राहुल द्रविड़ बैंगलोर के इंदिरा नगर में एक आलीशान घर में रहते हैं जिसकी कीमत मार्केट में 4 करोड़ रुपए से भी अधिक है । आपको बता दे राहुल द्रविड़ देश के कई प्रमुख ब्रांड के एंबेसडर भी है जिससे हर साल वह एक अच्छी कमाई कर लेते हैं ।

अगर हम राहुल द्रविड़ के लग्जरी कारों की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएलई, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, ऑडी क्यू 5 लग्जरी एसयूवी शामिल हैं।

राहुल द्रविड़ का जन्म इंदौर मध्यप्रदेश में हुआ था । उन्होंने साल 2003 में विजेता पेंढारकर से शादी की थी । पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के दो बेटे हैं समित द्रविड़ और अनवाय द्रविड़ ।