रोहित और पुजारा की चोट के चलते,ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं 5th टेस्ट में शामिल !

भारत फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है और वहां पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए चौथे टेस्ट में भारत ने शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ भारत ने इस सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है और अब सिर्फ गांव आने का कोई भी खतरा नजर नहीं आता है।

पांचवा टेस्ट मैच अगर भारत ड्रॉ कराने में भी सफल रहता है तो भी भारतीय टीम में टेस्ट सीरीज जीत जाएगी। चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की जीत से पूरे देशवासी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन इसी मैच में एक बुरी खबर भी सामने आई है। क्योंकि चौथे टेस्ट में रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चोटिल हो गए हैं जिससे इनकी अगले मैच में खेलने की उम्मीद कम है।

रोहित शर्मा और पुजारा हुए चोटिल

भारतीय टेस्ट टीम के शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चौथे मैच के दौरान चोटिल हो गए। हालांकि भारत ने मैच जीत लिया लेकिन इनकी चोट की वजह से पांच टेस्ट मैच को लेकर पूरी टीम मैनेजमेंट में निराशा छाई हुई है।

चौथे टेस्ट मैच में भारत की जीत में रोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया था और 127 रन की शानदार पारी खेली थी। वही पुजारा ने 61 रन की पारी के साथ इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत को सुनिश्चित किया था।

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

भारत के शानदार टेस्ट क्रिकेटर रोहित और पुजारा के चोटिल होने के बाद पांच टेस्ट मैच में भारत की ओर से पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार को मौका दिया जा सकता है।

पृथ्वी और सूर्य कुमार श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुए दौरे का हिस्सा थे इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज में शामिल कर लिया गया लेकिन अभी तक एक बार भी वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। फिलहाल इस बात संदेह बना हुआ है कि पांचवें मैच में रोहित और पुजारा खेलेंगे या नहीं, क्योंकि उनके खेलने को लेकर अभी हां या ना की पुष्टि नहीं हुई है।