वीडियो : अंपायर के गलत निर्णय पे भड़क उठे कप्तान कोहली, देखे अंपायर ने क्या किया !

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेले जा रहे आज के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की शुरूवात अच्छी रही मगर बीच के ओवरों में उनके रन एक दम से रुख से गए और उन्होंने कई सारे विकेट भी गवा दिए । जिसके चलते वो अपने 20 ओवर में केवल 138 रन ही बना पाई । कोलकाता के लिए सुनील नरेन फिर एक बार सबसे अच्छा गेंदबाज साबित हुए । उन्होंने अपने चार ओवर में आरसीबी के चार बल्लेबाज भरत , विराट कोहली एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल का विकेट चटकाकर मैच ही बदल दिया ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं कोलकाता की भी शुरूवात अच्छी रही मगर उन्होंने 2 लगातार ओवर में 2 विकेट गवा दिया । आपको बता दे कोलकाता के पारी के 7 वे ओवर में अंपायर के एक निर्णय पर विवाद खड़ा हुआ ।

आपको बता दे राहुल त्रिपाठी का पैर बिल्कुल विकेट का सामना था लेकिन उसके बाद भी कप्तान ने उन्हें नोट आउट दिया था जिसके बाद विराट कोहली ने रिव्यू लिया जिससे उन्हें सफलता मिली।

विराट कोहली अंपायर के इस निर्णय से और इसका गुस्सा उन्होंने ओवर के बीच में भी दिखाया । अंपायर को रिव्यू के बाद कुछ बोलते हुए नज़र आया ।

लेकिन ओवर के बाद अंपायर ने भी विराट कोहली को अपनी सफाई दी कि आखिर क्यों उन्होंने नोट आउट दिया ।