वीडियो : कश्मीर के उमरान मलिक की गेंद लगी सूर्यकुमार के सिर पर, दर्द से छटपटा गए सूर्या !

आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आबुधाबी में मैच खेला जा रहा है. आज मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.


मुंबई इंडियंस ने आज अपनी टीम में सौरभ तिवारी और जयंत यादव की जगह कृणाल पंड्या और पियुश चावला को शामिल किया. तो सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार की जगह मनीष पांडे और मोहम्मद नाबी को मौका दिया

उनके अलावा सुर्य कुमार यादव ने कमाल का प्रदर्शन किया और तुफानी बल्लेबाजी की. सुर्य कुमार यादव ने 40 गेंदों में 82 रनों की अद्भुत पारी खेली. सुर्य कुमार यादव ने अपनी इस पारी में 13‌ चौके और 3 छक्के लगाए और मुंबई इंडियंस के स्कोर को 235 रनों तक पहुंचाया.

इस मैच के 19वे ओवर के दौरान उमरान मलिक की एक तेज गेंद सुर्य कुमार यादव के सिर पर लगी. उनके बल्ले को लगते हुए वो गेंद जाकर सीधे उनके सिर पर लगी जिससे उनको चोट आयी. वैसे ये चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी क्योंकि हेलमेट के उपर से ये गेंद लगी थी.

डॉक्टरों ने आकर उनको चेक किया और बाद में सुर्य कुमार यादव फिर से खेलने के लिए तैयार हुए. वैसे सिर पर गेंद लगने से आज कल खिलाड़ियों को सीधे डॉक्टर के पास भेजा जाता है और उनको आराम करने के लिए कहां जाता हैं जिससे कोई ज्यादा गंभीर चोट ना लगे.