IPL में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले, उमरान मालिक के पिता बेचते हैं फल और सब्जियां !

दोस्तों इन दिनों आईपीएल 2021 काफी सुर्खियां बटोर रहा है जहां हर साल की तरह इस साल भी कुछ ऐसे खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन की बदोलत काफी नाम हासिल किया है और चयन समिति का अपनी और ध्यान आकर्षित किया है। हो सकता है कि वह जल्दी ही भारत की राष्ट्रीय टीम में भी खेलते हुए नजर आए।

आज हम बात करने वाले हैं उमरान मलिक के बारे में जो भारत के जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं और उन्होंने इस बार आईपीएल में 153 किलोमीटर प्रति घंटा की गेंद फेंक कर सभी को चौंका दिया। उमरान मलिक एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता थोड़ा बहुत कमा कर घर खर्चा चलाते हैं।

उमरान मलिक के पिता भेजते हैं फल और सब्जी

उमरान मलिक के पिता जम्मू कश्मीर में फल सब्जी भेजते हैं मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने बताया कि “हम बहुत गरीब परिवार से हैं और फल व सब्जी बेचकर गुजारा करते हैं मेरे बेटे ने आज मेरा सर ऊंचा कर दिया है। अब लेफ्टिनेंट गवर्नर साहब की भी बधाई मिली है।”

शहीद चौक पर मनाया गया जश्न

उमरान मलिक ने केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से डेब्यू किया था। जिसके बाद आईपीएल के इस सीजन की सबसे तेज गेंद इन्होंने फेंकी और रातों-रात स्टार बन गए।

इस खिलाड़ी के डेब्यू के बाद जम्मू कश्मीर में शहीद चौक पर वहां के आम नागरिकों द्वारा जश्न मनाया गया। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने काफी प्रशंसा हासिल की है।

हालांकि इस पूरे टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लेकिन इस खिलाड़ी ने एक मैच खेलते हुए सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद आई पी एल 2021 से बाहर हो चुकी है। उनका अंतिम मुकाबला आज मुंबई इंडियंस के साथ है।