वीडियो : कश्मीर के उमरान मलिक अपने पहले ही मैच में बने, भारत के सबसे तेज़ गेंदबाज !

सनराइजर्स हैदराबाद ने आज कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेला जा रहे मैच के लिए उन्होंने अपने टीम में कई सारे बदलाव किए गए । उन्होंने इस मैच में कश्मीर से एक युवा गेंदबाज उमरान मालिक को भी आज सनराइजर्स ने मौका दिया ।

आपको बता दे कश्मीर के 21 वर्षीय उमरान मलिक का ये पहला आईपीएल मुकाबला है और उन्होंने अपने पहले आईपीएल मुकाबले में ही अपने प्रदर्शन से सोशल मीडिया पर छा गए हैं ।

आपको बता दे आज गेंदबाजी मिलने पर उमरान मलिक ने अपने गति से लोगों को दीवाना बना दिया है । आपको बता दे उन्होंने अपने पहले ओवर में हर एक गेंद 140 किमो प्रति घंटा के गति से ऊपर डाली । और सबसे खास बात ये रही की उन्होंने अपने तीसरे गेंद 150 की गति से डाली जो इस सीजन की भारतीय में सबसे तेज गेंद हैं ।

पहले ही ओवर के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग गेंदबाज उमरान मलिक की जमकर तारीफ़ करने लगे और कहन लगे कि आगे चलकर भारतीय टीम को एक शानदार गेंदबाज मिलेगा ।

वहीं अगर हम मैच की बात करे तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आईं हैदराबाद की टीम बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाई । वो अपने निर्धारित 20 ओवर में केवल 115 रन ही बना पाई । केकेआर के तरफ़ से मावी , साउदी और वरुण ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने आईं कोलकाता इस समय मैच में मजबूत स्थिति में है देखना होगा मैच का रिजिल्ट क्या आता है ।