वीडियो : उमरान मलिक ने लिया ईशान किशन से छक्के का बदला, तोड़ा सबसे तेज़ शतक बनाने का सपना !

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में फिर एक बार युवा तेज़ गेंदबाज उमरान मालिक का जलवा देखने को मिला । टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने आईं सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाजों ने पहले 6 ओवर में बुरी तरह पिटाई कर दी।

उमरान मालिक ने भी अपने पहले ओवर में बहुत रन लुटाए मगर उन्होंने इसके बाद शानदार वापसी की और शतक के और आगे बढ़ रहे बल्लेबाज ईशान किशन को अपना शिकार बनाया।

आपको बता दे उमरान मालिक ने इससे पहले 2 मैचों में भी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था ।

सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को आशा है कि वो आगे चलकर अपने गेंदबाजी में और सुधार लाएंगे ।

आपको बता दे उन्होंने इससे पहले वाले मैच में आरसीबी के ख़िलाफ़ उन्होंने किसी भी भारतीय तेज़ गेंदबाज द्वारा सबसे तेज़ गेंदबाज फेकने का आईपीएल रिकॉर्ड अपने नाम किया था । वो महज 21 साल के है और उनके पास अभी टीम में जगह पाने के लिए काफ़ी समय हैं ।

वहीं मैच की बात करे तो मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 235 रन बनाए जिसके जबाव देनी आईं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केवल 192 रन ही बना पाई और मुंबई ने 42 रनों से ये मैच अपने नाम कर लिया ।

आपको बता दे मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए 171 या उससे ज़्यादा रनों से जीत की जरूरत थी मगर वो नहीं कर पाई जिसके चलते मुंबई प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई ।