सिर्फ 3 IPL मैच खेलकर चमकी उमरान मलिक की किस्मत, टी20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में मिली जगह

आईपीएल के खत्म होते ही टी20 वर्ल्ड कप शुरू होना वाला है जिसके लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । आपको बता दे आखिरी टी20 वर्ल्ड कप 2016 में हुआ था जिसे वेस्टइंडीज ने जीता था । आपको बता दे भारतीय टीम को इस बार ग्रुप बी में रखा गया है जिसमें उनके साथ पाकिस्तान , न्यूजीलैंड और अफ़ग़ानिस्तान जैसी टीम शामिल हैं ।

भारतीय टीम अपनी टी20 वर्ल्ड मैच की शुरुआत प्रैक्टिस मैच से करेगी जो 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ है उसके बाद 20 अक्टूबर को दूसरा प्रैक्टिस मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ है ।

वहीं भारत अपना पहला लीग मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेली इस मुकाबले के लिए दुनिया के करोड़ों फैंस इंतजार कर रहे है । आपको बता दे भारतीय टीम का ऐलान बहुत दिन पहले ही हो चुका हैं । भारतीय टीम में हाल ही एक गेंदबाज को नेट गेंदबाज के लिए जोड़ा गया हैं ।

आपको बता दे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आखिरी तीन मैचों में शानदार गेंदबाजी करने वाले उमरान मालिक को भारतीय टीम में एक नेट गेंदबाज के रूप में जोड़ा गया हैं । उमरान मालिक महज 21 वर्ष के है और उन्होंने केवल 3 आईपीएल मैच से ही काफ़ी वाह वाही लूट ली हैं ।

आपको बता दे उमरान मालिक भारत के सबसे तेज़ गेंदबाज में से एक है । उन्होंने हाल ही में अपना आईपीएल मैच में किसी भी भारतीय गेंदबाज के द्वारा सबसे तेज़ गेंद फेकने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था ।

भारतीय टीम में एक नेट गेंदबाज के रूप में उमरान को शामिल किए जाने पर भारतीय दर्शक बड़ी खुश हैं ।