ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी के बयान से मचा बवाल, इस तरह फैंस ने उडाया मजाक !

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल अपने कैरियर की शानदार फॉर्म में चल रहे हैं आपको बता दें कि आईपीएल में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं। इस बार उनकी कप्तानी में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। इसी के साथ-साथ प्ले ऑफ में शीर्ष स्थान भी हासिल कर रखा है।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर एक ट्वीट कर दिया जिसके बाद फैंस ने उसे आड़े हाथों ले लिया। आपको बता देंगे पर्सनल लाइफ में ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ चुका है हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई चर्चा नहीं की फिर भी मीडिया में आए दिन उनके अफेयर की चर्चा होती रहती है।

ऋषभ पंत के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला के ट्वीट से हुआ बवाल

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत ने अपना जन्मदिन मनाया है उनके जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर उर्वशी रौतेला ने विश करते हुए एक ट्वीट किया। गौरतलब है कि ऋषभ पंत का 4 अक्टूबर को जन्मदिन था और उसी दिन टीम ने मैच भी जीता था इसके बाद सभी टीम साथियों के साथ ऋषभ पंत ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ऋषभ पंत का बर्थडे 4 अक्टूबर को था लेकिन उर्वशी रौतेला ने उसे बर्थडे विश किया लेकिन तब तक 5 अक्टूबर हो चुकी थी और उन्होंने 12:55 पर बर्थडे विश किया।

5 अक्टूबर को बर्थडे विश करने के कारण फैंस ने लिया आड़े हाथों

ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी रौतेला ने जब ट्वीट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वर्ष 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को एक साथ जुहू में एक होटल में लेट नाइट डिनर पर जाते हुए देखा था।

इसके बाद इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी फिर खबर आई कि इन दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका किसी को नहीं पता है।