USA की प्लेइंग XI टीम में यह 11 खिलाड़ी को मिलेगी जगह !

हाल ही में क्रिकेटरों के संन्यास लेने के बाद अमेरिका की तरफ रुख करने का सिलसिला जारी है। सभी क्रिकेटर वहां पर जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। बात करें अमेरिका की प्लेइंग इलेवन टीम की तो उसमें उन्मुक्त चंद और कोरी एंडरसन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

इन खिलाड़ियों के साथ वह दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम बना सकते हैं। जानकारी के अनुसार अगर अमेरिका अपनी टीम बनाता है तो वह कुछ इस तरह से दिखेगी। उनके पास भारतीय अंडर-19 टीम के दिग्गज ओपनर सनी सोहेल और उन्मुक्त चंद ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप और आईपीएल खेल चुके हैं।

लेकिन किसी कारणों के चलते उन्हें भारत की मेन टीम का हिस्सा बनने का कभी भी मौका नहीं मिला। पूजा है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट को छोड़कर अमेरिका का रुख कर लिया है। अब बात करे अमेरिका की टीम के मिडिल आर्डर किए तो उसमें तीसरे नंबर पर जिन खिलाड़ी का नाम आता है वह पाकिस्तान से हैं और

उनका नाम है समी असलम। बात करें चौथे नंबर की खिलाड़ी की तो यह भारत के विकेटकीपर हैं और आईपीएल में खेल चुके हैं और अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। खिलाड़ी का नाम है समित पटेल यह एक अच्छे बल्लेबाज के साथ-साथ विकेटकीपर भी हैं।

पांचू नंबर के बल्लेबाज की बात करें तो यह स्थान लिया है श्रीलंका के से हाथ जयसूर्या ने। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज कोरी एंडरसन को छठा स्थान मिला है। वही साउथ अफ्रीका के यान होलेंड चौथे नंबर पर खेलेंगे और डेन पिड्ट को अमेरिका की टीम में आठवां स्थान मिल पाया है।

1:00 बजे की बात करें तो इसमें कैमरून स्टीवेंसन मौजूद हैं इसके अलावा जुआन थेरोन 20 दिन का हिस्सा बनने जा रहे हैं।