गेंदबाज़ी करने में भी उस्ताद निकले वेंकेटेश अय्यर, फैंस बोले हार्दिक का विकल्प !

हाल ही में यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। दूसरे चरण में अभी तक जितने भी मैच हुए हैं सभी बेहद रोमांचक भरे रहे हैं। आई पी एल 2021 के 41 से मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली के बीच शाहजहां में शानदार मैच हुआ था।

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया था जो बिल्कुल सही साबित हुआ और दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 136 रनों पर रोक दिया।

वेंकटेश अय्यर ने की किफायती गेंदबाजी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए आसानी से 137 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की हालांकि वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी के बाद उनकी तुलना एक ऑलराउंडर के तौर पर की जा रही है।

वेंकटेश अय्यर अपने शानदार प्रदर्शन से आने वाले समय में भारतीय टीम का एक मजबूत स्तंभ बनते हुए नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहद खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए हालांकि दिल्ली की टीम इससे पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है लेकिन इसके बावजूद ऐसा प्रदर्शन देखकर आगे की राह कठिन मानी जा रही हैं।

फैंस ने वेंकटेश अय्यर की हार्दिक पंड्या से की तुलना

दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वेंकटेश अय्यर की शानदार गेंदबाजी के बाद इसकी तुलना भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से की जा रही है फैंस का कहना है कि यह खिलाड़ी हार्दिक पांडे से भी बेहतर हैं और आने वाले समय में भारत की ओर से खेलने वाले हैं।

कटिहार के लिए काफी समय से सलामी बल्लेबाज के तौर पर खिलाड़ी की कमी नजर आ रही थी लेकिन इस खिलाड़ी के आने के बाद यह कमी पूरी होती दिखाई दे रही है और कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं।