वीडियो : बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बाद अब अपनी फील्डिंग से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे वेंकटेश अय्यर !

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आज खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया और प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद को बनाया रखा ।

आपको बता दे टॉस जीतकर पंजाब किंग्स ने आज पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था । पहले बल्लेबाजी करने आईं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुक़सान पर केवल 165 रन ही बना पाई ।

केकेआर के लिए सबसे ज्यादा उनके इनफॉर्म सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने बनाए । वेंकटेश अय्यर ने 9 चौके और 1 छक्के के मदद से 67 रन बनाए । वहीं पंजाब किंग्स की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट अर्शदीप सिंह ने लिए ।

केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने आईं पंजाब किंग्स को उनके सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और कप्तान के एल राहुल ने फिर एक बार अच्छी शुरुआत दिलाई। मगर मयंक के आउट होते ही पंजाब फिर एक बार बैकफुट पर आ गई ।

पारी के 17 वे ओवर के 5 वे गेंद पर पंजाब बल्लेबाज शाहरुख खान ने शिवम् मावी को गेंद को दीप फॉरवर्ड स्क्वेयर के ऊपर से छक्का मारने की कोशिश की। पहले तो लगा गेंद आसानी से छक्का चला जाएगा मगर उस गेंद को रोकने के लिए वेंकटेश अय्यर ने एक ऐसा एफर्ट दिया जिससे देखकर सब हैरान रह गए । गेंद को कैच पकड़ ही लिया था उन्होंने मगर अंत में छूट गई और छक्का चला गया ।

सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर द्वारा छक्के को रोकने के लिए किए गए एफर्ट की काफ़ी तारीफ़ हो रही हैं । लोग उन्हें एक प्रतिभाशाली ऑलराउंडर कहकर भी बुला रहे हैं । आपको बता दे सेकंड लेग में वेंकटेश अय्यर ने अपने गेंद और बल्ले दोनों से ही केकेआर टीम के प्रदर्शन पर काफ़ी प्रभाव डाला हैं ।