वीडियो : राहुल चहर ने विकेट लेने के बाद गुस्से में की ये हरकत, रिएक्शन पर भड़के फैंस !

वर्तमान समय में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण यूएई में शुरू हो चुका है। अब तक हुए सभी मैचों में कड़ी टक्कर देखने को मिली है और सभी रोमांचक मैच हुए हैं। कल 26 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया था

जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई के गेंदबाजों ने इस फैसले को काफी हद तक सही साबित किया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को 165 रन के स्कोर पर रोक दिया।

केएस भरत को आउट करने के बाद राहुल चाहर ने खोया आपा

आरसीबी के विरुद्ध मुंबई इंडियंस के खेले गए इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा पहलू सामने आया जो भारत के क्रिकेट फैन को पसंद नहीं आएगा दरअसल आरसीबी के बल्लेबाजी करते हुए नौवें ओवर में मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर गेंदबाजी कर रहे थे और चौथी गेंद पर केएस भरत ने एक लंबा छक्का जड़ दिया। छक्का लगाने के बाद भरत ने काफी जोश दिखाया जो राहुल चाहर को पसंद नहीं आया।

इसके बाद अगली ही गेंद पर एक बार फिर से बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में केएस भरत लोगों पर सूर्यकुमार यादव को एक आसान कैच दे बैठे। सूर्यकुमार यादव द्वारा कैच लिए जाने के बाद जैसे ही भरत आउट हुए तो राहुल चाहर का जोश इतना अधिक हो गया कि वह आपा खो बैठे। भरत को आउट करने के बाद राहुल चाहर ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे और बेहद गंदा रिएक्शन देखकर साबित किया कि वह काफी भडके हुए थे।

मुंबई इंडियंस के लिए अंतिम चार में जगह बनाना हो रहा मुश्किल

राहुल चाहर का भरत को आउट करने के बाद दिया गया रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है। और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर से मैच हार चुकी है। अब अंतिम चार में जगह बनाना धीरे-धीरे मुश्किल होता जा रहा है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस दूसरा चरण शुरू होने के बाद एक भी मैच नहीं जीत पाई है।