वीडियो : स्टिव स्मिथ को लगी चोट, फिर अगली ही गेंद पर हुए क्लिन बोल्ड !

आज आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली केपिटल के बीच शारजाह में मैच खेला जा रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

दिल्ली केपिटल ने आज अपनी टीम में एक बदलाव किया और पृथ्वी शॉ की जगह पर स्टिव स्मिथ को मौका दिया. तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 बदलाव किए और आंद्रे रसेल और प्रसिध कृष्णा की जगह टीम साउदी और संदीप वॉरियर को मौका दिया.


दिल्ली केपिटल की बल्लेबाजी काफी खराब रहीं और उनकी टीम 20 ओवरों में सिर्फ 127 रन बना पायी. दिल्ली केपिटल की तरफ से शिखर धवन ने आज निराश किया और वो 24 रन बनाकर आउट हुए. फिर श्रेयस अय्यर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली केपिटल की तरफ से स्टिव स्मिथ ने 39 रनों की पारी खेली तो ऋषभ पंत ने भी 39 रन बनाए और दिल्ली केपिटल ने एक सम्मानजनक स्कोर बनाया.

स्टिव स्मिथ ने पिच को देखते हुए शुरुआत में संभालकर खेला और अच्छी साझेदारी बनाते हुए स्कोर को आगें बढ़ाते रहें. स्टिव स्मिथ को आज चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह पर मौका मिला और उन्होंने वैसे अच्छी पारी खेली.



इस पारी के दौरान लॉकी फर्ग्युसन की गेंद को स्टिव स्मिथ पीछे की तरफ स्कूप शॉट खेलने गए और वो शॉट उनसे चुक गया और सीधे उनके पैर में जाकर लगा जिससे उनको थोड़ी चोट लगी. फिर अगली ही गेंद पर स्टिव स्मिथ क्लिन बोल्ड हो गए हैं.

अगर स्टिव स्मिथ उस समय आउट नहीं होते तो दिल्ली केपिटल का स्कोर 150 रनों तक हो सकता था जो इस पिच पर काफी अच्छा स्कोर होता, लेकिन वो जल्दबाजी करने के चक्कर में अपना विकेट गंवा दिए.



कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर ने काफी शानदार गेंदबाजी की. सुनील नरेन ने 2 विकेट लिए तो वेंकटेश अय्यर को भी 2 विकेट मिले. कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार गेंदबाजी की और कमाल किया.