इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीतने के बाद विराट और रोहित का दमदार वीडियो

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में भारत ने एक शानदार जीत दर्ज की है इस जीत की शायद ही भारत के प्रशंसकों को उम्मीद थी क्योंकि सभी को लग रहा था कि यह मैच भी ड्रॉ की ओर जा रहा है। लेकिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच के आखिरी दिन वह कमाल कर दिखाया जिसके बाद भारत की टीम इंग्लैंड के ऊपर 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

सीरीज के अभी तीन मैच और बचे हैं और भारतीय टीम के लिए काफी लंबा समय बचा हुआ है। फिलहाल तो भारतीय टीम दूसरा टेस्ट जीतने का जश्न मना रही है। इसी सेशन में विराट कोहली और रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी।

वर्ल्ड क्रिकेट मैच विराट कोहली और रोहित शर्मा का अलग-अलग फैन सर्कल है। अक्सर हम देखते हैं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच नोकझोंक की खबरें काफी चर्चा कब से बनी रहती हैं। जिसे भारतीय टीम के प्रदर्शन पर भी बुरा असर पड़ता है।

लेकिन कल का जो यह वीडियो है यह इन सभी बातों को जड़ से खारिज कर देता है यह वीडियो देखने के बाद जो लोग यह कहते हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा में बिल्कुल नहीं बनती उनके मुंह पर ताले लग जाएंगे।

दूसरे टेस्ट में जीत के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा का वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें कप्तान कोहली और रोहित शर्मा एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गले मिलना आम बात है लेकिन इस वीडियो में खास बात यह थी कि विराट कोहली खुद रोहित शर्मा को गले लगाने के लिए उनके पास गए थे।

वीडियो में साफ दिखा जा सकता है कि जैसे ही विराट कोहली की नजर रोहित शर्मा पर पड़ी तो वे तुरंत ही झुम कर रोहित शर्मा के पास चले गए और उन्हें गले लगा लिया।