76 रन और 1 पारी से हार के बाद, इन 3 खिलाड़ियो को प्लेयिंग इलेवन में खिलाने की उठी माँग

भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर आ गई है। 25 अगस्त से खेले गए तीसरे मैच में भारत को पारी और 76 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे मैच में भारत ने पहली पारी में मात्र 78 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने 432 रनों का स्कोर किया और 354 रनों की भारी बढ़त हासिल कर ली।

इसके बाद जब भारतीय टीम दूसरी पारी में खेलने के लिए उतरी तो शुरुआत उन्होंने बेहतरीन करी। तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक मात्र 2 विकेट खोकर 215 रन बना लिए थे। लेकिन इसके बाद भारतीय टीम एक बार फिर से ताश के महल की तरह ढह गई और पूरी टीम 278 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

विराट कोहली की कप्तानी पर उठ रहे हैं सवाल

तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठते नजर आ रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि विराट कोहली में टेस्ट टीम की कप्तानी करने का हुनर कम दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से विराट कोहली खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और इस सीरीज में भी उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है। तीसरे मैच मे दूसरी पारी में विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ा था लेकिन इसके अलावा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इन खिलाड़ियों के टीम में शामिल करने की उठ रही मांग

तीसरे टेस्ट मैच में भारत की हार के बाद विराट कोहली को निशाने पर लिया जा रहा है। दर्शकों का कहना है कि विराट कोहली ने टीम को चुनने में काफी गलतियां की है और भारतीय टेस्ट टीम की कमान भी अजिंक्य रहाणे के हाथों में सौंपने की मांग की। आपको बता दें कि भारतीय टीम में हनुमा विहारी, सूर्यकुमार यादव और आर अश्विन के शामिल करने की मांग जोरों से उठ रही है। फिलहाल कोहली की प्लेइंग इलेवन की टीम को कमजोर आंका जा रहा है।