विराट कोहली ने बेटी वामिका संग कुछ इस तरह मनाया जीत का जश्न, देखें वीडियो

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए एक शानदार ऐतिहासिक जीत हासिल की.

सेंचुरियन में आज तक कोई भी एशियाई टीम टेस्ट मैच नहीं जीत पाई थी, लेकिन भारत ने इतिहास रचते हुए सेंचुरियन में टेस्ट मैच जीता और पहली एशियाई टीम बनी जिसने सेंचुरियन में टेस्ट मैच जीता.

भारतीय टीम के लिए साल 2021 टेस्ट क्रिकेट में काफी ज्यादा अच्छा रहा. भारत ने इस साल ब्रिसबेन, लॉर्ड्स, ओवल और अब सेंचुरियन में जीत हासिल करके कमाल किया. भारत ने ब्रिसबेन में टेस्ट मैच जीतकर अॉस्ट्रेलिया के घमंड को तोड़ दिया था और बाद में लॉर्ड्स और ओवल में जीत हासिल करके इतिहास रचा.

विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया हैं और विदेशी जमीन पर भारत ने टेस्ट क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया हैं और इस भारतीय टीम को सबसे शानदार भारतीय टीम भी बताया जाता हैं.

भारत ने सेंचुरियन टेस्ट जीतने के बाद रिसॉर्ट पहुंचकर जमकर जश्न मनाया. सेंचुरियन में भारतीय टीम रिसॉर्ट में रह रही हैं और वहां पहुंचकर भारतीय टीम ने रिसॉर्ट के स्टाफ के साथ जश्न मनाया.

भारत के कप्तान विराट कोहली ने रिसॉर्ट में जाकर रिसॉर्ट के स्टाफ के साथ जमकर डांस किया और जश्न मनाया. विराट कोहली का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सभी लोग विराट कोहली के डांस की तारीफ कर रहे हैं.



विराट कोहली अपने ही अंदाज में डांस कर रहे हैं और उनके साथ रिसॉर्ट के स्टाफ भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली हमेशा ऐसे ही जीत का जश्न मनाते हैं और उनका ये अंदाज सभी को काफी पसंद आता हैं.

विराट कोहली बतौर कप्तान टेस्ट क्रिकेट में भारत को एक के बाद एक ऐतिहासिक जीत दिला रहें हैं और कमाल कर रहे हैं.