वीडियो : मैच हारने के बाद रोने लगे ईशान किशन, विराट कोहली ने इस तरह समझाया !

रविवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई में मैच खेला गया जिसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बड़े ही आसानी से जीता और मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी.

इस मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया और हर एक बल्लेबाज पूरी तरह से असफल रहा.


इशान किशन इस मैच में एक बार से असफल हुए और वो आउट होने के बाद इशान किशन ड्रेसिंग रूम के सीढ़ियों पर आंखों पर हाथ रखते हुए बैठे हुए नजर आए और काफी ज्यादा दुखी थे.

वैसे इस मैच के दौरान इशान किशन ने एक जोरदार शॉट लगाया था जो सीधे जाकर रोहित शर्मा के हाथ में लगा था जिस वजह से रोहित शर्मा चोटिल हुए थे और फिर अगली ही गेंद पर रोहित शर्मा बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए और इशान किशन इस वजह से काफी दुःखी थे.

इशान किशन भी उसके बाद खुद आउट हुए और उनको काफी निराशा हुई. इशान किशन इतने निराश थे की वो ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर बैठे थे और उनकी आंखों से आंसू तक निकले थे.

फिर मैच के बाद इशान किशन से विराट कोहली से बात की और काफी देर तक वो इशान किशन से बातचीत करते हुए नजर आए. विराट कोहली ने उनको काफी देर तक समझाया.

इशान किशन जब विराट कोहली से बातचीत कर रहे थे तब वो काफी निराश नजर आए थे.


वैसे इशान किशन विश्वकप के लिए भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे जिस वजह से उनका आत्मविश्वास अच्छा होना काफी महत्वपूर्ण हैं.


इशान किशन भारतीय टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और टी ट्वेंटी विश्वकप में वो भारतीय टीम में शामिल हैं. आईपीएल हर मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी हो या फिर विराट कोहली ये कप्तान युवा खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं और हर मैच के बाद हर एक टीम के युवा खिलाड़ियों से बातचीत करके उनको काफी कुछ समझाते हैं.