इंस्टाग्राम से कितना कमाते हैं विराट कोहली? एक पोस्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश !

दोस्तो जैसा की हम आपसे पहले कई बार बता चुके है। की भारतीय टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जो सबसे खतरनाक खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होते है। और खेल के दौरान अक्सर मैदान में काफी सही तरीके से खेल दिखाने का हुनर जानते है। और उनके इन्ही हुनर के कारण बहुत से ऐसे खिलाड़ी है, जो काफी महंगे खिलाड़ी माने जाते है।

और इन खिलाड़ियों की इस लिस्ट में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी शामिल होते है। जो की क्रिकेट के सबसे महंगे खिलाड़ी में आते है। बीसीसीआई विराट को हर साल लगभग 7 करोड़ रुपए सैलरी देती है। क्योंकि विराट ए प्लस ग्रेड में शामिल होते है। आपको बता दे, की विराट कोहली मात्र बीसीसीआई की सैलरी पर ही नही बल्कि कई और कामों से भी पैसा कमाते है।

बताते चले, की ऐसे बहुत से ब्रांड्स है, जिनके प्रचार करके कोहली करोड़ो रुपए कमाते है। डीएनए वेबसाइट के अनुसार विराट का नेट वर्थ लगभग 60 मिलियन यूएस डॉलर है। दोस्तो इन सब के बीच विराट के पास एक और ऐसा प्लेटफार्म है, जिसके जरिए वे काफी अच्छी कमाई करते है। दोस्तो सोशल मीडिया पर विराट के 177 मिलियन फॉलोअर्स है।

वही भारतीय टीम के इस टेस्ट कप्तान को एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जाते है। आपको बता दे, की विराट के बाद बॉलीवुड की इकलौती अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ही है, जो इंस्टाग्राम के टॉप अमीरों की लिस्ट में शुमार होती है। अगर उनके फॉलोअर्स की बात करे, तो सोशल पर उनके 72.5 मिलियन फॉलोअर्स है।

वही प्रियंका को एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए 3 करोड़ रुपए दिए जाते है। और दोस्तो अगर इंस्टाग्राम के सबसे अमीर इंसान को बात की जाए, तो यहां पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम आता है। जिनके सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा 387 मिलियन फॉलोअर्स है।

और वही रोनाल्डो एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए लगभग 1,604,000 अमेरिकी डॉलर कमाते है। वही अगर हम इस लिस्ट के दुसरे और तीसरे नंबर की बात करे, तो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर प्रोफेशनल रेसलर ड्वेन द रॉक जॉनसन और तीसरे नंबर पर सिंगर और एक्ट्रेस अरियाना ग्रांडे का नाम शामिल है।