इस लड़की के प्यार में पागल थे विराट कोहली, अचानक इस वजह से टूट गया सालों का रिश्ता !

दोस्तों वैसे तो क्रिकेट जगत में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है, जो फिलहाल शादीशुदा है। लेकिन क्या आप जानते है, की इन बड़े खिलाड़ियों के जीवन में भी शादी के पहले अपनी प्रेमिकाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है। और इनमे से कुछ खिलाड़ी ऐसे है, जिनकी शादी उनकी प्रेमिकाओं के साथ हो गई।

लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है, जिनकी कुछ वजहों से शादी नहीं हो पाई। हालाकि इनके निजी कारणों की वजह से इनके बीच के रिश्तों में दरार आ गई और इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नही चल पाया। और दोस्तो ऐसे ही एक खिलाड़ी विराट कोहली भी है। दरअसल दोस्तो ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटी को तो जानते ही होगे।

क्योंकि ये नाम मॉडलिंग की दुनिया का काफी मशहूर नाम है। और ये मॉडल और एक्ट्रेस बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इजाबेल ने फिल्मों की दुनिया में अपना पहला कदम साल 2012 में आई अमीर खान को एक फिल्म तलाश द आंसर लाइज विद इन से की थी।

और इसी दौरान साल 2012 से 2014 तक इजाबेल और विराट के बीच रिलेशनशिप की काफी खबरे भी सामने आई थी। और दोनो के बीच बढ़ती नजदीकियां किसी से भी छुपी नहीं थी।

और इसके डेटिंग का खुलासा साल 2013 में सबके सामने हुआ। विराट से दूरियां होने के बाद इजाबेल ने अपने रिश्ते की बात एक इंटरव्यू के दौरान की। उन्होंने बताया, की हां हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे है। और हमारे बीच का ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ है।

और फिर विराट की जिंदगी से इजाबेल चली गई। और विराट के जीवन में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कदम रखा। दोनो में साल 2017 में शादी की। और अब दोनो की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम वामीका है। और सभी अपने जीवन में खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।