विराट कोहली नही खेलेंगे साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज, इस वजह से वापिस लिया अपना नाम !

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को कल बड़ा झटका लगा हैं जब भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं.


रोहित शर्मा को अभ्यास करते हुए हाथ में चोट लगी थी तो वहीं उनके मांसपेशियों में खिंचाव भी हैं जिस वजह से रोहित शर्मा 3 हफ्तों तक क्रिकेट नहीं खेल सकते जिस वजह से वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और भारत को एक बड़ा झटका लगा है.



अब इसी बीच एक और बड़ा झटका भारत को लग सकता है और ये झटका विराट कोहली के रूप में हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और अब विराट कोहली वनडे सीरीज से आराम लेना चाहते हैं.



खबरों के मुताबिक, विराट कोहली की बेटी का पहला जन्मदिन जनवरी महीने में हैं और विराट कोहली अपनी बेटी का पहला जन्मदिन बाहर घुमने जाकर मनाना चाहते हैं और इस वजह से विराट कोहली ने बीसीसीआई से वनडे सीरीज से आराम देने की विनंती की हैं.



रोहित शर्मा भारत के नए वनडे कप्तान बने हैं, लेकिन वो चोटिल हैं जिस वजह से वनडे सीरीज में उनके खेलने पर संदेह है तो इसी बीच अब विराट कोहली भी वनडे सीरीज में आराम लेने वाले हैं तो भारत के लिए ये बड़ा झटका बताया जा रहा है.


अब उन दोनों की गैरहाजिरी में लोकेश राहुल वनडे टीम की कप्तानी करते हुए हमें नजर आ सकते हैं.

वैसे कुछ खबरों की बात करें, तो रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद हैं जिस वजह से दोनों एक दूसरे से फिलहाल दूर रहना चाहते हैं ‌जिस वजह से दोनों अलग अलग सीरीज से आराम ले रहें हैं ऐसा कुछ लोग बता रहें हैं.



अब इसमें क्या सच्चाई हैं और विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच क्या सबकुछ ठीक नहीं हैं ये हमें बाद में ही पता चलेगा.