राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर बोले कोहली, ‘मुझे नही पता इसके बारे में मेरे लिए रवि शास्त्री है कोच’

हमारी भारतीय टीम सभी टीमों में से एक बेहतरीन और सबसे अच्छी टीम मानी जाती है। तो ऐसे में हमे लगता है, की हमारी भारतीय टीम के लिए जो भी फैसला हो वो सही हो और हमारी टीम के हित में हो। ऐसे में टीम इंडिया से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। जिसमे हमे पता चला कि रवि शास्त्री जो की टीम इंडिया के कोच है।

वो अपने इस पद से इस्तीफा दे रहे है। और बीसीसीआई की टीम ने भारत की टीम के लिए राहुल द्रविड़ को नया कोच बनने का न्योता दे दिया है। राहुल के नए कोच बनने पर विराट कोहली ने अपने बात कही। दरअसल आपको बता दे, की मिस्टर भरोसेमंद कहे जाने वाले हमारी भारत टीम के बल्लेबाज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई टीम ने भारत का अगला कोच बनने की जिम्मेदारी सौंप दी है।

और फिलहाल में रवि शास्त्री जो हमारे कोच है। उनका कोच बनने का समय अब समाप्त हो चुका है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने की इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा, की उन्हे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आपको बता दे, की हमारी भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और टीम के कप्तान रह चुके राहुल द्रविड़ पहले अपनी इस जिम्मेदारी के लिए राजी नहीं थे।

लेकिन बीसीसीआई की टीम के बहुत मनाने पर द्रविड़ ने टीम का कोच बनने के लिए मंजूरी दे दी है। वही जब दूसरी तरफ टीम के कप्तान विराट से द्रविड़ के कोच बनने के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। और बोले की इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। की यह क्या चल रहा है।

भारतीय कप्तान यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे। टी20 वर्ल्ड कप के शुरुवाती दिनों के मैचों से पहले कप्तानों के शेसन के दौरान उन्होंने ये सब बोला।तो दोस्तो हमे देखना है, की राहुल द्रविड़ जो की अपने समय में बहुत अच्छे खिलाड़ी थे। वो अब कैसे कोच साबित होते है। और अपनी इस कोच की जिम्मेदारी को किस तरह से निभाते है।