वीडियो : T20 WC से पहले कोहली और पंत में छिड़ी जंग, विराट बोले- ‘मेरे पास और भी कीपर्स है’

आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का सभी दर्शकों को बेसबरी से इंतजार है। जहां एक तरफ दर्शक टी20 वर्ल्ड कप लेकर उत्सुक नजर आ रहे है। वही दूसरी तरफ वर्ल्ड कप को लेकर कई प्रकार की खबरे सुनने में आती रहती है। हाल ही में वर्ल्ड कप से जुड़ी एक और नई खबर सामने आ रही है।

दरअसल खबरों के मुताबिक विराट और रिषभ पंत एक वीडियो कॉल के जरिए आपस में भिड़ते हुए नजर आए। बता दे, की आईपीएल 2021 के सफर में सीएसके ने तीसरी बार केकेआर को हराते हुए। जीत को अपने नाम किया। वही इस आईपीएल को दर्शकों ने मनोरंजन करते हुए देखा। और बेहद पसंद भी किया।

आईपीएल के बाद अब वर्ल्ड कप की तैयारी में लगे खिलाड़ी जिनसे रोज कोई न कोई नई खबर सामने आती है। ऐसे में हमे विराट और पंत के बीच हुए झगड़े की खबर सामने आई। तो आइए जानते है, इस बात में कितनी सच्चाई है? दरअसल आपको बता दे, की तीसरे और चौथे नंबर की टीम के कप्तान विराट और रिषभ एक वीडियो कॉल के लड़ते हुए दिखे गए। वीडियो में देखा जा सकता है, की दोनो ही वीडियो कॉल में आपस में टी20 वर्ल्ड कप की बात कर रहे है।

इस वीडियो में विराट, पंत से कहते है, की टी20 में छक्के मारके ही मैच को जीता जा सकता है। इसमें पंत विराट को जवाब देते हुए बोलते है। की भैया टेंशन मत लो मैं रोज प्रैक्टिस करता हूं। इसके बाद पंत विराट को बताते है, की पिछले वर्ल्ड कप में भारत को एक विकेटकीपर ने ही छक्का मारकर जिताया था। जिस पर विराट ने पंत को जवाब देते हुए बताया, की माही भाई के बाद ऐसा विकेटकीपर आज तक नही मिला।

फिर पंत ने विराट के सामने अपनी बात रखी और बोले की भईया मैं हूं ना आपका कीपर। जिसके बाद विराट बोलते है। की कीपर तो मेरे पास बहुत है। लेकिन वॉर्म अप में कोन खेलेगा ये देखते है। दरअसल आपको बता दे, की वीडियो सिर्फ एक एड है। ये तो आप सभी जानते है। की टी20 में भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने जा रहा है। लेकिन उससे पहले वार्मअप मुकाबले के लिए भारत पहले 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ और फिर 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ते हुए नजर आएगा।

आपको बता दे, की टी20 वर्ल्ड कप का ये शानदार सफर बहुत जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी भारतीय टीम को अच्छे से खेलते हुए देखना चाहेंगे। और चाहेंगे की भारत टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम करे। अब ऐसे में हमे देखना ये है, की कोन सी टीम बाकी की टीमों को पीछे छोड़ते हुए वर्ल्ड कप की ट्राफी अपने नाम करती है। और एक नया रिकॉर्ड बनाती है।