विराट कोहली के इस खिलाड़ी ने की लड़की के साथ छेड़छाड़, शर्मसार मामला

आज के समय में आईपीएल को विश्व की सबसे बड़ी लिख माना जाता है और इसमें दुनिया भर के सबसे बड़े बड़े खिलाड़ी खेलने आते हैं। दुनिया भर के ज्यादातर स्टार खिलाड़ियों को इस लीग में खेलने का मौका नहीं मिलता है इसका कारण यह है कि वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते और अच्छे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को इस लीग में खेलने का मौका जरूर मिलता है।

लेकिन आईपीएल को लेकर बहुत सारे बड़े विवाद हर बार सामने आते हैं और वह इसे विवादों को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहा है।आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी हर बार आईपीएल खेलती है लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा विवाद सामने आया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

बताना चाहेंगे कि रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के एक खिलाड़ी ने ऐसा कुछ कर दिया था जिसके बाद बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। आपको बताना चाहेंगे कि साल 2012 में आईपीएल में बेंगलुरु के साथ खेल रहे खिलाड़ी ल्यूक पोर्मबैक एक ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने मैदान पर एक खड़ी लड़की के साथ ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद पूरी बेंगलुरु टीम को शर्मसार होना पड़ा था।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि उस समय रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के टीम के मालिक विजय माल्या थे उन्होंने इस पूरी घटना पर गंभीरता से संवाद लेते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने उस लड़की पर ही सवाल उठा दिए थे।

जिसके बाद ही है मामला कोर्ट में गया और कोर्ट में दोनों पक्षों की आपसी समझौते के बाद खत्म कर दिया गया। लेकिन उस समय यह मामला इतना गर्म गर्मी में था कि ना तो कोई पक्ष सुन रहा था ना ही कोई समझने को तैयार था और यह मामला इतना गंभीर रूप ले चुका था कि इसको कोर्ट तक ले जाना पड़ा था।