वीडियो : कोहली ने दिखाया अपना पुराना अवतार, ट्रेंट बोल्ट को जड़ा ‘सिग्नेचर सिक्स’

राजस्थान बनाम आरसीबी का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। जहां राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज विराट और फॉफ डू प्लेसी टीम को आगे ले जाने मैदान में उतरे। जहां विराट ने पहले ओवर की आखरी गेंद में ही ट्रेंट बोल्ट को छक्के का स्वाद चखाया।

दरअसल दोस्तो इस मुकाबले में पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट को दिया गया। और सामने आरसीबी के बल्लेबाज विराट और फॉफ डूप्लेसी थे। पहले ओवर की 5 गेंद तो ट्रेंट ने बहुत सही तरीके से डाली, लेकिन उनकी आखरी गेंद में उन्हे विराट के बल्ले का छक्का देखना पड़ा।

बता दे, की ये गेंद ट्रेंट ने कोहली के पैर पास डाली थी, और पैर के पास की हर गेंद को कोहली छक्के या चौके में तब्दील करते है। और इस गेंद में भी हमे कुछ ऐसा ही नजारा देखने मिला। ट्रेंट द्वारा फेकी गई ये गेंद 135kmph की रफ्तार से फेकी गई थी, जिसमे कोहली ने शानदार छक्के के साथ टीम को काफी खुश किया।

ट्रेंट ये कोहली के पैड पास गेंद डाली ये गेंद ट्रेंट बोल्ट ने स्विंग कराई लेकिन कोहली ने इस गेंद को छक्का लगाया। छक्के को देखकर राजस्थान की टीम काफी निराश हो गई थी, हालाकि इस छक्के का बदला अगले ओवर में राजस्थान टीम ने ले लिया।

राजस्थान टीम ने अगले ओवर के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को भेजा और प्रसिद्ध ने ट्रेंट बोल्ट का छक्के का बदला कुछ अलग अंदाज से लिया। प्रसिद्ध ने ये गेंद स्विंग कराते हुए शॉर्ट लेंथ में डाली, और गेंद जमीन को छूकर बाहर की तरफ गई, जिसमे कोहली ने पीछे की तरफ शॉट खेला लेकिन अफसोस गेंद ज्यादा दूर न जाकर पीछे खड़े विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथो में जा पहुंची और संजू सैमसन ने शानदार कैच पकड़ने हुए विराट को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

दोस्तो आपको बता दे, की आरआर और आरसीबी का ये मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है, और इसी मुकाबले के दम पर ये फैसला होगा, की आज कौन सी टीम जीतकर फाइनल में गुजरात के साथ मुकाबला करेगी। फिलहाल आरआर ने टॉस जीता और वे बहुत ही खूबसूरती से गेंदबाजी कर रहे है, और अपना एक शिकार भी कर लिया है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक टीम 9 रनो पर 1 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है।