5th टेस्ट मैच रद्द होने के बाद कोहली का पहली बार सामने आया बयान !

भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में टेस्ट सीरीज खत्म हुई है। स्टेट सीरीज में भारत और इंग्लैंड को पांच टेस्ट मैच खेलने थे जिनमें शुरुआत के 4 मैचों में भारतीय टीम ने 2-1 की बढ़त बना रखी थी इसके बाद 10 सितंबर से खेला जाने वाला पांचवा टेस्ट रद्द कर दिया गया था।

पांचवा मैच के रद्द होने के बाद काफी खबरें सामने आई हैं जिनमें भारतीय कोच रवि शास्त्री भी संक्रमित हो गए थे इसके बाद बीसीसीआई ने कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से इस बारे में रिपोर्ट मांगी थी और खासा नाराज भी हो गए थे। गौरतलब है कि बिना अनुमति के रवि शास्त्री और विराट कोहली अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां एक बुक लॉन्च की जाने वाली थी यहां पर काफी सारे व्यक्ति मौजूद थे और प्रोटोकॉल के तहत बाहर कहीं भी ऐसी जगह जाना मना था।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा मैच रद्द होने के बाद बीसीसीआई और ईसीबी के बीच शीत युद्ध जैसी स्थिति बन गई थी। हाल ही में कप्तान विराट कोहली ने इस बारे में अपना बयान दिया है।

पांचवा टेस्ट रद्द होने के बाद ब्रिटिश मीडिया और इंग्लैंड के कई पूर्व क्रिकेटरों ने कहा कि आईपीएल के कारण बीसीसीआई ने यह टेस्ट रद्द कर दिया है। पांचवा टेस्ट रद्द हो जाने के बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच चुके हैं।

विराट कोहली ने पांचवा टेस्ट मैच रद्द होना बताया निराशाजनक

विराट कोहली का टेस्ट मैच रद्द होने के बाद यूएई पहुंचकर अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा बन चुके हैं और हाल ही में उनसे जब पांचवें टेस्ट मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “पांचवा टेस्ट मैच रद्द होना काफी निराशाजनक रहा है जिस तरीके से वहां संक्रमण का असर दिखाई दे रहा था

सारी चीजें काफी मुश्किल हो गई थी और कभी कुछ भी हो सकता था अब आगे उम्मीद करते हैं कि आईपीएल में सभी एकदम सुरक्षित और सावधान रहें जिससे किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न ना हो।”