सहवाग और युवराज एक साथ फिर खेलेंगे क्रिकेट, अफरीदी-अख्तर की टीम से भिड़ेंगे

दोस्तों क्रिकेट के ऐसे बहुत से महान खिलाड़ी है, जो अब तो क्रिकेट से दूरियां बना चुके है। लेकिन एक समय में जब ये खिलाड़ी टीम में थे, तब पूरी दुनिया में इन खिलाड़ियों के नाम का डंका बजता था। और इन्ही में से कुछ दो नाम वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह का भी आता है। बता दे, की इन दोनो खिलाड़ियों को अब हम एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देख सकते है। और इन दोनो खिलाड़ियों को हाल ही में क्रिकेट से सन्यास लेने वाले हरभजन ने का साथ भी मिलेगा।

आपको बता दे, की इन तीनो खिलाड़ियों को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में हम खेलते हुए देख सकते है। आपको बताते चले, की 20 जनवरी से ओमान में इस लीग की शुरुवात हमे देखने मिलेगी। और इस लीग में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके दिग्गज खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा। और ये सभी मुकाबले ओमान के अल अमीरात स्टेडियम में खेले जायेगे।

और इस लीग के कमिस्नर हाल ही में भारती टीम हेड कोच की पद से हटाए जाने वाले रवि शास्त्री होगे। दोस्तो हमे लेजेंड्स क्रिकेट लीग में तीनो टीमों के बीच जोरदार प्रदर्शन देखने का मौका मिलेगा। जिसमे से एक टीम इंडिया महाराजा की होगी। जो की भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। इसमें इरफान पठान, युसूफ पठान, एस बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंग बदानी, वेणुगोपाल राव, मुनाफ पटेल, संजय बांगर, नयन मोंगिया और अमित भंडारी हमे देखने मिल सकते है।

और बाकी दो टीमें, एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड होगी। जहां एशिया टीम का प्रतिनिधित्व एशिया लायंस टीम करेगी। इसमें शोएब अख्तर, शाहीद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास, रोमेश कालुवितर्णा, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर अल और असगर अफगान जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल रहेंगे।

दोस्तो इस लीग में हमे एक बार फिर से क्रिकेट की पुरानी यादों को ताजा करने का मौका मिलेगा। और इस दौरान हम मैदान में युवराज और वीरेंद्र की जोड़ी को फिर से पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ियों को आपस में भिड़ते देख पाएंगे।

और इसी के साथ एक बार फिर से क्रिकेट दर्शको को भारत और पाकिस्तान के बीच का वही पुराना अंदाज देखने को मिलेगा। और ये रोमांच क्रिकेट फैंस के लिए काफी महत्वर्ण और जबरदस्त हो सकता है। हालाकि दोस्त इस बिच रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड टीम के खिलाड़ियों के नाम सामने नही आए है, लेकिन खबरे है, की बहुत जल्द इस टीम के नाम भी हमे देखने मिलेगे।